Loading...    
   


BHOPAL: नीलगगन अपार्टमेंट के बिल्डर सहित 3 पर मामला दर्ज - MP NEWS

भोपाल।
कोहेफिजा इलाके में स्थित नीलगगन अपार्टमेंट में रविवार को लिफ्ट गिरने से सात लोग घायल हो गए थे। पुलिस ने अब इस मामले में जांच के बाद बिल्डर समेत तीन लोगों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है। लिफ्ट गिरने के मामले में आपराधिक प्रकरण दर्ज किए जाने का संभवत: यह पहला मामला है।    

पुलिस के मुताबिक जांच के दौरान यह तथ्‍य सामने आया कि बिल्डर को पता था लिफ्ट की क्वालिटी अच्छी नहीं है और उसका मेंटेनेंस भी नहीं किया जा रहा। इसके बावजूद उसने सुधार के कोई उपाय नहीं किए। इसलिए उसे और उसके दो साथियों को इस मामले में आरोपित बनाया गया है। हम बता दें कि नीलगगन अपार्टमेंट में रहने वाले नरेश इसरानी के घर पर घटना के दिन पूजा रखी गई थी, जिसमें उनके रिश्तेदार और परिजन आए थे। उनके वापस जाते समय लिफ्ट गिर गई थी। जिसमें महिला, बच्चे और बुजुर्ग समेत करीब सात लोग घायल हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने उसी दिन मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया था। रहवासियों के बयान भी दर्ज किए गए थे।

इस हादसे में ईदगाह हिल्स निवासी अंजली शर्मा अपनी सास के साथ पहुंची थीं। उनके साथ उनकी डेढ़ साल की भतीजी नायशा भी थी। लिफ्ट गिरते समय अंजली ने बच्ची को बचाने के लिए उसने सीने लगा लिया था। इससे बच्‍ची तो सकुशल बच गई, लेकिन गिरने से अंजली के दोनों पैर फ्रेक्चर हो गए थे। उनके साथ उनकी सास और पांच अन्‍य लोग घायल हुए थे।

24 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जाते समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here