Loading...    
   


GWALIOR गोला का मंदिर इलाके में खुलेआम फायरिंग, 307 के गवाह की हत्या करने आए थे - Madhya Pradesh News

ग्वालियर
। गोला का मंदिर क्षेत्र की पटरी रोड पर कुछ बदमाशों ने सरेराह फायरिंग कर दी। बदमाश, 307 के एक मामले में गवाह हिमांशु शर्मा की हत्या करने आए थे। बोलेरो से आए बदमाश फायरिंग करने के बाद भागे नहीं बल्कि जान बचाने के लिए मल्टी में घुसे हिमांशु शर्मा की हत्या करने के लिए मल्टी के अंदर तक चले गए। थोड़ी देर बाद बाहर निकल कर वापस लौट गए। पूरा घटनाक्रम एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है।

तोमर मेडिकल के सामने बोलेरो रुकी और फायरिंग शुरू हो गई

गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के कुंज विहार कॉलोनी फेस-2 निवासी हिमांशु शर्मा पुत्र अनिल शर्मा छात्र है। अभी वह इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रहा है। एक दिन पहले ही वह अपने एक दोस्त का बर्थ डे मनाने के लिए इंदौर से ग्वालियर पहुंचा था। मंगलवार शाम हिमांशु शर्मा, शिवांस भदौरिया और सुखबीर कौरव तीनों घूमने निकले थे। भिंड रोड पर पटरी रोड इलाके में सुखबीर के सिर में दर्द होने पर वे तोमर मेडिकल पर पहुंचे। तभी एक सफेद बोलेरो कार में सवार होकर अमित कौरव, मनोज राजावत, अर्जुन गुर्जर और उनके साथी वहां आ धमके। अमित कौरव व मनोज राजावत ने उन पर कट्टों से फायर किए। बचने के लिए हिमांशु अपने दोस्तों के साथ मेडिकल के पास मार्केट में घुस गया। इस बीच अर्जुन गुर्जर ने भी रिवाल्वर से फायर कर दिया।

देसी पिस्तौल लहराते हुए मल्टी में हिमांशु को ढूंढते रहे बदमाश

फायरिंग होते देख हिमांशु और उसके साथी मल्टी में अंदर की तरफ भागे। हमलावर भी उनके पीछे-पीछे भागे और मल्टी के अंदर उन्हें खोजने लगे। कुछ देर तलाश के बाद हमलावर वहां से भाग गए। गोलीबारी की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने हमलावरों पर मामला दर्ज किया है। हिमांशु का कहना है कि वह भागकर जान नहीं बचाते तो हमलावर उनकी हत्या कर देते।

हमलावरों से बचने के लिए हिमांशु शर्मा ग्वालियर छोड़कर इंदौर चला गया था

हिमांशु ने पुलिस को बताया कि हमलावरों ने एक साल पहले यहीं पटरी रोड पर उसके दोस्त को गोली मारी थी। उस समय वह सैलून पर था। दोस्त पर कातिलाना हमले के मामले में वह गवाह है। हमलावर लगातार गवाही बदलने के लिए उसे धमका रहे थे। इस कारण वह ग्वालियर से इंदौर चला गया था।

पूरी घटना CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई

पूरी घटना तोमर मेडिकल के पास बिल्डिंग में लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। बुधवार सुबह से यह फुटेज वायरल हो रहा है। इसमें बोलेरो में सवार होकर चार युवक आते दिख रहे हैं। उनको देखकर हिमांशु और उसके दोस्त अंदर भागते दिख रहे हैं। हमलावर गोलियां चलाते भी नजर आ रहे हैं। इसी फुटेज के आधार पर पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

24 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here