Loading...    
   


BHOPAL के प्राइवेट कॉलेज में एक साथ 12 छात्र पॉजिटिव, खबर की पुष्टि नहीं लेकिन छात्रों में दहशत - CORONA NEWS

भोपाल
। अपुष्ट खबर आ रही है कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में संचालित प्राइवेट यूनिवर्सिटी के कॉलेज में एक साथ 12 छात्र कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इसे लेकर पूरी यूनिवर्सिटी के छात्रों में हड़कंप की स्थिति है,  लेकिन यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट मामले को दबाने की कोशिश कर रहा है। 

कई छात्रों ने फोन पर भोपाल समाचार को बताया कि उनके यूनिवर्सिटी कॉलेज में कोरोनावायरस संक्रमण से बचाव के लिए किसी भी प्रकार की गाइडलाइन का पालन नहीं किया जा रहा है। कॉलेज की बस में स्टूडेंट्स को पहले की तरह भरकर लाया जा रहा है। कैंपस में ना तो सोशल डिस्टेंसिंग के लिए कोई गार्ड तैनात किया गया है और ना ही फेस मास्क के लिए किसी को टोका जाता है। कैंपस में कोई भी बेधड़क आ जा सकता है, थर्मल स्क्रीनिंग की कोई व्यवस्था नहीं है।

छात्रों ने बताया कि जब से नियमित कक्षाएं शुरू हुई है तब से लेकर अब तक क्लासरूम का सैनिटाइजेशन नहीं हुआ है। छात्रों ने बताया कि जो लोग कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए, उन्हें चुपचाप उनके घरों पर भेज दिया गया है, ताकि किसी को कैंपस के बारे में पता ना चल पाए। कई छात्रों ने कैंपस छोड़ कर घर वापस जाने की तैयारी शुरू कर दी है और कुछ छात्र हॉस्टल में रहकर होली तक का इंतजार कर रहे हैं। 

25 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here