Loading...    
   


ब्रेकअप से नाराज BF और उसकी मां ने लड़की को ब्लैकमेल किया, प्राइवेट फोटो वायरल कर दिए - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर निवासी युवती से सोशल साइट्स पर एक युवक ने दोस्ती की फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी ने खुद को बिजनेसमैन बताया था। युवक के पहल पर युवती के घरवाले रिश्ते की बात करने पहुंचे तो पता चला कि वह किराए के घर में रहता है। 

युवती  मुम्बई में कोरियोग्राफर की जॉब कर रही है। रिश्ता तोड़े जाने पर उसने युवती की फोटो वायरल करने की धमकी देकर 4.30 लाख वसूल लिए। मां के साथ मिलकर वह 17 लाख रुपए और मांग रहा था। मना करने पर युवती की एक्स ब्वायफ्रेंड के साथ की फोटो वायरल कर दी। युवती की शिकायत पर संजीवनी नगर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया।

जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय युवती मुम्बई में कोरियोग्राफर का काम करती थी। एक वर्ष पूर्व 16 फरवरी 2020 को सोशल साइट्स के माध्यम से उसकी दोस्ती बैंगलुरु निवासी सांई सूर्या तेजा से हुई। सांई सूर्या तेजा ने खुद के बारे में बताया कि वह बड़ा बिजनेसमैन है। उसने युवती से शादी की बात बढ़ाई। झूठ बोला कि शादी के बाद वह इंदौर में शिफ्ट हो जाएगा। युवती की खुशी देख उसके परिवार वाले भी तैयार हो गए। युवती ने भी भरोसा पाने के लिए अपने अतीत के सारे पन्ने खोल दिए।

युवती की पसंद देख उसके घरवाले भी उनकी शादी को तैयार हो गए। घरवाले रिश्ता लेकर युवक के पास बैंगलुरु पहुंचे। वहां पता चला कि युवक साधारण नौकरी करता है और किराए के मकान में मां नागलक्ष्मी गोटे के साथ रहता है। इसके पूर्व युवती ने कई बार उससे मां व पिता से मिलवाने पर जोर दिया था। तब वह कोई न कोई बहाना बना देता था। पोल खुलने पर युवती के घरवालों ने रिश्ता तोड़ दिया।

युवती का पूर्व में एक युवक से दोस्ती थी। बाद में उनका ब्रेकअप हो गया था। युवती ने इसके बारे में भरोसा कर सांई सूर्या तेजा को बता दिया था। यहां तक कि उसके साथ अपनी पुरानी फोटो तक शेयर कर दी थी। यही चूक उसे भारी पड़ी। युवती के घरवालों द्वारा रिश्ता तोेड़े जाने पर सांई तेजा सूर्या और उसकी मां नागलक्ष्मी गोटे उसे ब्लैकमेल करने लगीं। दोनों ने युवती और उसके एक्स ब्वायफ्रेंड की फोटो वायरल करने की धमकी देकर 4.30 लाख वसूल लिए।

4.30 लाख मिलने के बाद युवक 17 लाख रुपए और मांगने लगे। मना करने पर युवती की नानी, चाचा, मामा सहित कई रिश्तेदाराें के पास उसकी निजी फोटो वायरल कर दी। इस बीच घरवालों ने युवती की शादी तय कर दी थी। लेकिन फोटो वायरल होने से उसका ये रिश्ता भी टूटा गया। सोमवार को युवती संजीवनी नगर थाने पहुंची और आरोपी मां-बेटे के खिलाफ धारा 506, 509, 384, 34 भादवि और 67, 67 ए आईटी एक्ट का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

16 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here