Loading...    
   


BF को CAR दिलाने लड़की ने दिल्ली से ग्वालियर आ कर ₹25 लाख चुराए - Gwalior Crime News

ग्वालियर। दिल्ली की एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को वैलेंटाइन डे गिफ्ट में CAR देने के लिए छोटी कारोबारी के यहां 2500000 रुपए की चोरी कर डाली है। यह चोरी करने के लिए लड़की अपनी एक सहेली के साथ दिल्ली से ग्वालियर आई और चोरी करके फरार हो गई। पुलिस ने लड़की को उसके बॉयफ्रेंड के साथ ठीक उसी समय पकड़ा जब दोनों चोरी की रकम से लग्जरी कार खरीदने के लिए कार शोरूम में थे।

प्रॉपर्टी कारोबारी अशोक माखीजा लड़कियों को पेइंग गेस्ट रखते थे

मनोहर एनक्लेव के पास पटेल नगर, ग्वालियर शहर निवासी 61 वर्षीय अशोक माखीजा प्रॉपर्टी कारोबारी व बिजली विभाग के ठेकेदार हैं। यहां वह पत्नी किरन के साथ रहते हैं। उनकी एक बेटी है वह दिल्ली में रहती है। दो दिन पहले उनके घर में 20 लाख रुपए नकद सहित 25 लाख रुपए की चोरी हुई थी। अकेले रहने के कारण माखीजा दंपति लड़कियों को पेइंग गेस्ट रखते थे। 

बबीता और गुरप्रीत ने रात में शराब पी और दोपहर में वापस लौट गई

सोमवार रात 8 बजे दो युवतियां उनके यहां रूम लेने पहुंची थीं। उन्होंने बताया था कि वह पंजाब के जालंधर से आई हैं। अपना परिचय 29 वर्षीय बबीता व 30 वर्षीय गुलप्रीत कौर के रूप में दिया था। 600 रुपए में एक दिन के लिए रूम लिया था। रात को उन्होंने शराब पी और खाना खाया और मंगलवार को सुबह नाश्ता भी किया। मंगलवार दोपहर वह अपना सामान समेटकर चली गईं। 

पत्नी को पता चला अलमारी से 2000000 रुपए गायब हैं 

उनके जाने के बाद जब अशोक माखीजा की पत्नी किरन अलमारी कुछ सामान निकालने पहुंचीं तो पता लगा कि लॉकर से 20 लाख रुपए नकद, करीब 12 तोला सोना गायब था। पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है। 

मोबाइल लोकेशन दिल्ली मिल रही थी, पुलिस पहुंच गई

घटना के बाद जब पुलिस ने दोनों युवतियों में से एक का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाया तो उसकी लोकेशन रात से दिल्ली में आ रही थी। इस पर तत्काल विश्वविद्यालय थाना पुलिस की एक टीम दिल्ली पहुंची। यहां से शुक्रवार शाम को बबली को उसके बॉयफ्रेंड के साथ हिरासत में ले लिया है। इसके बाद दिल्ली में उसके ठिकाने से पुलिस ने कुछ जेवरात और कैश भी बरामद किया है। आधा माल लेकर उसकी सहेली गुलप्रीत कौर फरार है। युवती को लेकर पुलिस ग्वालियर के लिए निकल चुकी है।

चोरी के पैसों से बॉयफ्रेंड को कार दिलाने गई थी, वहीं पकड़ी गई

पुलिस ने जब पूछताछ की तो पता लगा कि बबीता अपने बॉयफ्रेंड के साथ चोरी के माल से कार खरीदने पहुंची थी। उसी समय उसे पुलिस ने पकड़ लिया। उस पर दिल्ली में भी कई चोरी के मामले दर्ज हैं। पुलिस को आशंका है कि इससे कई इंटरस्टेट चोरी की वारदातों का खुलासा हो सकता है। फिलहाल पूछताछ जा रही है।

18 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here