Loading...    
   


INDORE से अमृतसर और गांधीनगर के लिए ट्रेन फिर से शुरू, श्रीमाता वैष्णोदेवी भी नियमित - Madhya pradesh news

इंदौर।
मध्य प्रदेश की मेट्रो सिटी इंदौर से अमृतसर एवं गांधीनगर के लिए ट्रेन फिर से शुरू हो रही है। लॉकडाउन के समय इन ट्रेनों को बंद कर दिया गया था। इसके अलावा महू-इंदौर श्रीमाता वैष्णोदेवी कटरा (मालवा एक्सप्रेस) को नियमित कर दिया गया है।

सूत्रों की ओर से समाचार मिला है कि रेलवे ने इंदौर से गांधीनगर गुजरात सहित तीन ट्रेनों के संचालन की तैयारी शुरू कर दी है। इसमें शांति एक्सप्रेस, इंदौर-अमृतसर एक्सप्रेस और महू यशवंतपुर एक्सप्रेस जल्द ही पटरी पर दौड़नी शुरू हो जाएंगी। इंदौर गांधी नगर प्रतिदिन तो इंदौर अमृतसर सप्ताह में दो दिन चलेगी।। वहीं, यशवंतपुर ट्रेन सप्ताह में एक दिन जाएगी।

रेलवे की तरफ से खबर आई है कि एक मार्च से इंदौर-गांधीनगर का संचालन प्रतिदिन अपने पहले के समय पर ही होगा। दोनों ओर से ट्रेन रतलाम, गोधरा, अहमदाबाद स्टेशन से होकर गुजरेगी। वहीं, 23 फरवरी से इंदौर - अमृतसर सप्ताह में दो दिन दौड़ेगी। इंदौर से यह ट्रेन मंगलवार और शुक्रवार को रवाना होगी, जबकि अमृतसर से यह ट्रेन गुरुवार और रविवार को संचालित होगी।

मालवा एक्सप्रेस श्रीमाता वैष्णोदेवी नियमित

महू-इंदौर श्रीमाता वैष्णोदेवी कटरा (मालवा एक्सप्रेस) को रेलवे ने 16 फरवरी से नियमित कर दिया है। अभी ट्रेन सप्ताह में तीन दिन (सोमवार, बुधवार और शुक्रवार) को चल रही थी। वहीं, श्रीमाता वैष्णोदेवी से ट्रेन कल यानी 18 फरवरी से नियमित संचालित होगी। इस ट्रेन के सातों दिन चलने से यात्रियों को काफी फायदा होगा।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here