BF के साथ देखा तो जीजा भी रेप करने लगा, 17 साल की लड़की का 10 साल बाद कंकाल मिला - SEHORE MP NEWS

सीहोर
। मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में 10 साल पहले 17 साल की लड़की की रहस्यमई मौत का मामला सामने आया है। लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ इंटिमेट थी, उसी समय लड़की की जीजा ने उसे देख लिया और फिर लड़की के साथ उसका बॉयफ्रेंड एवं जीजा दोनों रेप करने लगे। बाद में लड़की की मौत हो गई और लड़की के परिवार, जीजा एवं बॉयफ्रेंड ने मिलकर उसे कब्रिस्तान में दफना दिया। 10 साल बाद पुलिस ने कब्र खोदकर हड्डियां बरामद की है। 

सीएम शिवराज सिंह चौहान के ऑपरेशन मुस्कान के तहत 10 साल बाद फाइल खुली

पुलिस के अनुसार साल 2011 में गांव मनखेड़ा निवासी एक व्यक्ति ने ने अपनी 17 वर्षीय बेटी के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पिछले दिनों गुम लड़कियों और बच्चियों को खोजने के लिए चलाए जा रहे अभियान के मुस्कान के तहत​​​​​ मंडी टीआई मनोज मिश्रा के सामने गुमशुदगी की फाइल आई। लड़की के पिता को पूछताछ के लिए बुलाया गया। एक-दो बार तो उसने थाने आने में ही आनाकानी की। बाद में पूछताछ के दौरान वह गोल-मोल जवाब देता रहा। जब पुलिस ने तीसरी बार बुलाया, तो वह तिलमिला गया।

10 साल बाद हुई पूछताछ में संदेह के आधार पर पुलिस आगे बढ़ी

उसने पुलिस से कहा, जब हमें चिंता नहीं है, तो 10 साल बाद आप क्यों इतनी बातें कर रहे हो? इस पर पुलिस को मामला संदेहास्पद लगा। मामले में जब जांच की, तो पता चला कि लड़की पहले भी दो बार घर से बिना बताए जा चुकी थी, लेकिन तब उसने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी। आसपास के लोगों से पूछताछ में पता चला कि लड़की के इस्माइल और शमीम से संबंध थे। जब पुलिस ने इन्हीं लोगों को बुलाकर सख्ती से पूछताछ की, तो उन्होंने कबूला कि वह तो मर चुकी है। 

जीजा ने बाॅयफ्रेंड के साथ देखा तो वो भी रेप करने लगा

पुलिस के अनुसार लड़की के पिता ने अपनी जमीन इस्माइल नाम के व्यक्ति को अधबंटाई पर दी थी। ऐसे में लड़की का इस्माइल के पास आना-जाना था। इस्माइल बहला-फुसलाकर उसका शोषण करता था, लेकिन एक दिन लड़की के जीजा शमीम ने दोनों को साथ देख लिया। शमीम भी घर में बताने की धमकी देकर शोषण करने लगा। यह बात लड़की के माता-पिता को पता चली। शमीम और इस्माइल द्वारा माफी मांगने पर मामला रफा-दफा हो गया।

परिजन बोले- जहर खाकर की थी आत्महत्या

परिजन ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि लड़की की सौतेली मां उसे परेशान करने लगी। वर्ष 2011 में तंग आकर लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। मां ने लड़की के पिता को भी भरोसे में लिया। इसके बाद शमीम और इस्माइल को बुलाया। कहा- तुम्हारे कारण लड़की ने जान दी है। अब तुम ही इसे ठिकाने लगाओ, नहीं तो बदनामी होगी। इसके बाद पिता, भाई, जीजा शमीम और इस्माइल ने शव को गांव मूंडला खुर्द के कब्रिस्तान में दफना दिया। दूसरे दिन पिता ने थाने पहुंचकर लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

डीएनए टेस्ट के लिए भेजी अस्थियां

पुलिस ने चारों से अलग-अलग पूछताछ की। इसके बाद सोमवार को एफएसएल टीम के साथ मजिस्ट्रेट और सीएसपी की मौजूदगी में बताई जगह पर खुदाई करके अस्थियों को एकत्रित किया। अंतिम परीक्षण और डीएनए टेस्ट के लिए मेडिकोलीगल संस्थान भेजा गया है। पुलिस अब ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर लड़की के साथ क्या हुआ था।

पुलिस को कहानी पर विश्वास नहीं

पुलिस को परिजन की कहानी पर विश्वास नहीं है। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में लिया है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं है। रिपोर्ट के बाद ही कुछ सामने आ पाएगा। इसके बाद ही आरोपियों के खिलाफ हत्या या आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया जाएगा। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !