Loading...    
   


INDORE में प्रॉपर्टी टैक्स डिफॉल्टर्स की संपत्ति जप्त करने के आदेश - MP NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर नगर निगम राजस्व विभाग के अधिकारियों और कर्मियों को निगमायुक्त प्रतिभा पाल ने निर्देश दिए हैं कि अब वे एक लाख रुपये से ज्यादा के बकायादारों पर कार्रवाई शुरू करें। अमले को बड़े बकायादारों की संपत्तियां जब्त करने को कहा गया है। आयुक्त बुधवार को अच्छा काम करने वाले राजस्व विभाग के अफसरों-कर्मियों को सम्मानित करने के दौरान संबोधित कर रही थीं।  

निगम में पहली बार राजस्व विभाग के अपर आयुक्त से लेकर बिल कलेक्टर तक को सम्मानित किया गया है। यह कार्यक्रम इसलिए रखा गया था क्योंकि 31 दिसंबर तक कचरा प्रबंधन शुल्क की रेकॉर्ड वसूली करने वाला इंदौर देश का पहला शहर है। विभागीय टीम ने लक्ष्य से ज्यादा वसूली करके दिखाई है। आयुक्त ने कहा कि हम करदाता तक पहुंचेंगे, तो निश्चित रूप से लोग कर और शुल्क देंगे। वित्तीय वर्ष की वसूली पूरी करने के लिए अब 2 महीने का समय बचा है, इसलिए अब विशेष ध्यान दें। 25 हजार रुपये से ज्यादा के सभी बकायादारों से संपर्क कर उनसे बकाया कर और शुल्क जमा कराएं।

आयुक्त ने कहा कि जल कर के 10 हजार रुपये से ज्यादा के बकायादारों पर भी कार्रवाई करें। निगम के सभी सहायक राजस्व अधिकारी 31 मार्च तक तय लक्ष्य को प्राप्त करने में जुटें। कार्यक्रम के दौरान आयुक्त ने अपर आयुक्त एसके चैतन्य, उपायुक्त अरुण शर्मा, लता अग्रवाल, सबसे ज्यादा वसूली करने वाले अतुल रावत, हरीश बारगल, संजय पंवार, अरविंद नायक, मयंक जैन, महेंद्र राठौर, राजेश परमार, मनीष जैन और सुरेंद्र खरे आदि को मेडल व स्मृति चि- देकर सम्मानित किया।

03 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here