Loading...    
   


VEDANSH HOSPITAL के डॉक्टर व मैनेजर सहित 4 हाई प्रोफाइल जुआरी गिरफ्तार - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में पुलिस ने खेत में जुआ खेल रहे डॉक्टर, अस्पताल के मैनेजर, ट्रांसपोर्टर  व इंजीनियर को पकड़ा है। इन सभी हाई प्रोफाइल जुआरियों को पकड़ने के बाद तत्काल पुलिस ने केस दर्ज किया है। सभी आरोपियों को थाने से जमानत मिल गई है।
 
थाना प्रभारी पुरानी छावनी सुधीर सिंह कुशवाह ने बताया कि शनिवार शाम सूचना मिली थी कि जिगसोली गांव के खेत में बड़े स्तर पर जुआ खेला जा रहा है और इसके लिए शहर के साथ ही आसपास के जिलों के जुआरी आए हुए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ दबिश दी। पुलिस को देखते ही जुआरी भागने लगे, जिसमें से चार लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया है। मौके से ताश के पत्ते और 43 हजार 500 रुपए नकद भी मिले हैं। 

पुलिस को देखते ही जुआ खेल रहे लोग भागे, लेकिन पीछा कर चार को पकड़ा गया है जिनकी पहचान मोनू जाटव पुत्र मुन्ना लाल जाटव निवासी जिगसोली के रूप में हुई है। मोनू ट्रांसपोर्टर है उसके ट्रक चलते हैं। पप्पू पुत्र रमेश कुमार निवासी बानमोर मुरैना इंजीनियर है और अभी एक खदान पर काम संभाल रहा है। अरूण पुत्र ओमप्रकाश आर्य निवासी थाटीपुर, एक निजी अस्पताल में बतौर मैनेजर पदस्थ है, जबकि जितेन्द्र सिंह पुत्र गोविन्द सिंह निवासी सिटी सेंटर कुंदन नगर भी थाटीपुर के वेदांश अस्पताल में डॉक्टर बताया गया है। सभी पर जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया और बाद में थाने से जमानत पर छोड़ दिया गया है।

पकड़े गए चारों लोगों ने पुलिस को बताया है कि जिगसोली में बीते सात दिन से जुए का फड़ जमा था। वह सात दिन से आ रहे थे। कौन खिला रहा था यह पता नहीं है। उनको एक साथी यहां लेकर आया था। यहां आसपास के शहर से लोग जुआ खेलने आ रहे थे। अब पुलिस खेत मालिक का पता लगा रही है।

31 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here