Loading...    
   


लंदन के BBA स्टूडेंट ने इंदौर में कारोबारी के बेटे को किडनेप करने का प्रयास किया - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के एक कंस्ट्रक्शन कारोबारी ने मैरिज गार्डन संचालक के बेटे के खिलाफ चाकू दिखाकर अपने बेटे का अपहरण करने की कोशिश करने का केस दर्ज कराया है। कुछ दिन पहले आरोपी ने एक होटल के कमरे में नोट उड़ाने का खुद का वीडियो वायरल किया था। इसमें भी उस पर केस दर्ज है।

संयोगितागंज टीआई राजीव त्रिपाठी के अनुसार कंस्ट्रक्शन कारोबारी नवीन जैन ने बताया कि नौवीं में पढ़ने वाला बेटा जीपीओ के पास स्थित सेंट्रल कॉफी हाउस के बाहर दोस्तों के साथ बैठा था, तभी आरोपी फैजल खान (20) दोस्तों के साथ पहुंचा और चाकू के बल पर उसे जबरदस्ती कार में बैठाने लगा, तभी बेटे के दोस्त ने हमें सूचना दी। हम लोग तुरंत वहां पहुंचे। इस बीच फैजल ने बेटे और उसके दोस्त के साथ हाथापाई भी की। 

टीआई के मुताबिक, दोनों पक्षों में विवाद एक छात्रा को कमेंट्स करने को लेकर चल रहा है। फैजल के पिता यूनुस खान ने थाने में फरियादी छात्र के पिता के पैर पकड़कर माफी मांगी, लेकिन वह केस दर्ज कराने पर अड़े रहे।कारोबारी ने बताया कि फैजल उनके बेटे को दो बार धमका चुका है। टीआई ने बताया कि आरोपी फैजल लंदन से बीबीए कर रहा है। लॉकडाउन होने से यहीं पिता के पास रह रहा है। इसके पिता का कनाड़िया रोड पर मैरिज गार्डन है। 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here