Loading...    
   


UNION BANK JABALPUR के कर्मचारी ने आत्महत्या का प्रयास किया, गंभीर - MP NEWS

जबलपुर
। मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर के टेलीग्राम गेट नंबर तीन स्थित यूनियन बैंक में कार्यरत 26 वर्षीय चपरासी सोमवार दोपहर बैंक कार्यालय की छत से कूद गया। वह बैंक में संविदा पर कार्यरत है। बैंक के नियमित चपरासी से उसका विवाद हो गया था। गुस्से में वह बैंक के प्रथम मंजिल की छत से कूद गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक उसने केबल का तार पकड़ लिया था, इस कारण जान बच गई। उसके हाथ, पैर और कमर में फ्रैक्चर आया है। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के अनुसार बल्देवबाग पूजा अस्पताल के पास रहने वाला शुभम सोंधिया टेलीग्राफ गेट नंबर तीन के पास स्थित यूनियन बैंक में संविदा पर चपरासी है। सोमवार दोपहर करीब तीन बजे वह बैंक वाली बिल्डिंग की पहली मंजिल पर पहुंचा और वहां से कूद गया। घटना के चलते मौके पर अफरा-तफरी मच गई। बैंक कर्मियों ने तुरंत उसे पास के निजी अस्पताल पहुंचाया। यहां हालत नाजुक बनी हुई है।

बेटे के छत से कूदने की खबर मिलते ही पिता सुरेंद्र सोंधिया, पत्नी विमला और तीन बेटियों को लेकर निजी अस्पताल पहुंचे। पिता सुरेंद्र सोंधिया ने आरोप लगाया, बैंक का नियमित चपरासी प्रहलाद दुबे उसके बेटे को प्रताड़ित कर रहा था। शनिवार को भी उनका विवाद हुआ था। प्रहलाद हर जरूरी फाइल छिपा देता था, फिर शुभम को उसे ढूंढने के लिए कहता था। सोमवार को भी प्रहलाद दुबे ने उसे मां-बहन की गाली दी। इसके बाद उसके बेटे ने आत्मघाती कदम उठाया।

अस्पताल में रोते हुए विमला बाई सोंधिया ने कहा कि शुभम इकलौता बेटा है। चार बेटियाें के बाद वह सबसे छोटा है। मेरे बेटे को कुछ हुआ, तो हम कहां जाएंगे। शुभम के आक्रोशित पिता और तीनों बहनों ने बैंक के अंदर भी हंगामा किया। आरोपी प्रहलाद दुबे की बैंक प्रबंधन से भी शिकायत की। पिता सुरेंद्र ने मामले में मदनमहल थाने में भी शिकायत की है। टीआई नीरज वर्मा ने बताया कि पीड़ित शुभम सोंधिया के बयान के आधार पर कार्रवाई होगी।

19 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here