Loading...    
   


मध्य प्रदेश मंत्री के काफिले की कार ने युवक को कुचला, मौत - MP NEWS

उमरिया
। रविवार दोपहर करीब 3:00 बजे आदिम जाति कल्याण मंत्री मीना सिंह के काफिले की एक कार ने एक युवक को कुचल डाला। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस एक्सीडेंट में एक अन्य युवक घायल हुआ है जिसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। लोगों ने बताया कि काफिले की कार काफी तेज गति से आते हुए एक ऑटो पार्ट्स की दुकान में घुस गई। मरने वाला लड़का इसी दुकान में काम कर रहा था।

झारखंड का रहने वाला था रिंकू, काम सीखने आया था

जानकारी के मुताबिक, रविवार दोपहर करीब 3 बजे आदिम जाति कल्याण मंत्री मीना सिंह उमरिया से पाली दौरे पर जा रही थीं कि घंगरी नाका के पास काफिले में शामिल स्कार्पियो वाहन अचानक अनियंत्रित हो गया। जब तक कोई कुछ समझ पाता वाहन सीधे ऑटो पार्ट्स की दुकान में घुस गया। इस दौरान वहां काम कर रहा रिंकू गाड़ी की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। इस हादसे में 12 साल का समीर कोल भी घायल हो गया। उसे उमरिया के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जाता है कि मृतक झारखंड से आकर यहां मैकेनिक का काम सीख रहा था।

ड्राइवर की तबियत खराब होने से हुआ हादसा

हादसे की वजह ड्राइवर के स्वास्थ्य में अचानक आई गड़बड़ी को बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि कार चलाते हुए ड्राइवर अचानक बेहोश हो गया और इसके कारण उसका कार पर नियंत्रण नहीं रहा।

25 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here