Loading...    
   


पापा की नहीं काबिलियत की दम पर आगे बढूंगा: मुख्यमंत्री के बेटे ने कहा - MP NEWS

इंदौर
। पॉलिटिक्स में नेपोटिज्म को 100% मान्यता मिल जाने के बावजूद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय सिंह चौहान ने यहां एक बड़ा बयान दिया है। शिवराज के युवराज ने कहा कि मैं जमीन से जुड़कर काम करता हूं। पापा कि नहीं, अपनी काबिलियत के दम पर आगे बढूंगा। जिस समय कार्तिकेय सिंह यह बयान दे रहे थे। भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे एवं विधायक आकाश विजयवर्गीय मंच पर मौजूद थे। 

पावर किसी पद में नहीं, व्यक्ति में होता है

कार्तिकेय ने कहा- ‘आप लोगों को लग रहा होगा मुख्यमंत्री का बेटा है, इसे क्या कमी है। यहां से खड़े होकर बात कर रहा है। हम लोगों को दूसरे भी काम हैं. लेकिन, मैं बता दूं कि मुझे पद की कोई लालसा नहीं। पावर किसी पद में नहीं, व्यक्ति में होता है। मुझमें काबिलियत होगी तो मैं अपने आप आगे बढ़ जाऊंगा। 

आपकी जिंदगी में कठिनाई नहीं है तो आप गलत दिशा में हैं

कार्तिकेय सिंह चौहान रविवार को अभय प्रशाल में आयोजित युवा कुंभ सम्मेलन में बोल रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि हम इतिहास उठाकर देख लें, जितने भी क्रांतिकारी थे, सभी युवा थे। आप स्वामी विवेकानंद को पढ़ेंगे तो जीवन के बारे में आपके विचार बदलेंगे। अगर आपकी जिंदगी में कठिनाई नहीं है तो आप गलत दिशा में हैं। कार्यक्रम में कार्तिकेय ने अपील की कि आप लोग किसी एक्सीडेंट को देखें तो घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचा दें। इससे आपको काफी शांति मिलेगी।

04 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here