Loading...    
   


पति की पागलपंती से परेशान संध्या ने सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
36 साल की एक महिला संध्या तिवारी ने आज सुबह करीब 11:00 बजे अपने पति की लाइसेंसी बंदूक से अपने सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड करने से पहले उसने अपने पति को कॉल किया था। सुसाइड नोट में संध्या ने लिखा है कि वह अपने पति की पागलपंती से परेशान हो गई है इसलिए आत्महत्या कर रही है, लेकिन उसे जेल नहीं होनी चाहिए।

सतना जाना चाहती थी संध्या लेकिन पति ने टिकट फाड़ दिया था

जानकारी के अनुसार विजय नगर 90 क्वार्टर में एफ-10 में नागेश्वर तिवारी, पत्नी संध्या तिवारी (36) और इकलौते बेटे शुभम (16) के साथ रहते थे। नागेश्वर पहले ATM में सुरक्षा गार्ड था। इसके लिए उसने 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक ली थी। तीन साल से वह गार्ड की नौकरी छोड़ एकता चौक पर फल का ठेला लगा रहा है। पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में सामने आया कि संध्या का मायका सतना में है। उसने मायके जाने के लिए टिकट रिजर्व कराई थी, लेकिन पति मना कर रहा था। उसने टिकट भी फाड़ दी थी। इसे लेकर पति-पत्नी में तीन दिन से झगड़ा चल रहा था।

संध्या ने पति को फोन किया और अपने सीने में गोली मार ली, सास पड़ोस में थी लेकिन सुन नहीं पाई

सुबह नागेश्वर ठेला लेकर एकता चौक चला गया। बेटा शुभम परीक्षा देने चला गया। उसका मैथ का पेपर था। संध्या तिवारी घर में अकेली थी। जेठ के बगल वाले घर उसकी सास रानी तिवारी मौजूद थी लेकिन कम सुनाई देने की वजह से वह फायर की आवाज नहीं सुन पाईं। सुबह 11:19 संध्या ने पति को कॉल किया। बोली कि वह मरने जा रही है, इसके बाद पेटी में रखी पति की लाइसेंसी बंदूक निकाली और गोली लोड कर पैर के अंगूठे से खुद के सीने में गोली मार ली। नागेश्वर ठेला छोड़कर घर पहुंचा, लेकिन देर हो चुकी थी। बाहर का दरवाजा बंद था। भाई के घर से छत के रास्ते अपने घर में गया। अंदर कमरे में संध्या खून से लथपथ हालत में मृत पड़ी थी। बगल में ही लाइसेंसी बंदूक पड़ी थी।

मैं पति की पागलपंती से परेशान हो गई हूं, लेकिन उसे जेल मत भेजना: संध्या का सुसाइड नोट

आत्महत्या की खबर पाकर मौके पर पहुंची विजय नगर पुलिस ने एफएसएल टीम की मौजूदगी में शव का पंचनामा किया। फिंगर प्रिंट टीम ने बंदूक के निशान लिए। कमरे में बेटे की रफ वाली कापी में लिखा गया सुसाइड नोट जब्त किया। संध्या ने सुसाइड नोट में लिखा है कि "मैं अपने पति के साथ नहीं रह सकती। मैं उसकी पागलपंती से परेशान हो गई हूं। इसलिए अपनी जान दे रही हूं। मेरे घर के लोगों को किसी को कुछ नहीं होना चाहिए। मेरे पति को भी जेल नहीं होना चाहिए, वो घर में ही रहे।' 

जांच के आधार पर होगी कार्रवाई
36 वर्षीय संध्या तिवारी ने पति के लाइसेंसी बंदूक से छाती में गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। सुसाइड नोट मिला है। बेटे और पति, मायके सहित अन्य के कथन, एफएसएल और पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।
रोहित काशवानी, सीएसपी, गढ़ा संभाग, जबलपुर

6 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here