Loading...    
   


JABALPUR: 10th की छात्रा का सरेराह अपहरण, स्कूल जाने निकली थी - MP NEWS

जबलपुर।
जबलपुर स्थित पाटन क्षेत्र में घर से स्कूल जाने के लिए निकली दसवीं कक्षा की छात्रा का सरेराह अपहरण कर लिया गया। छात्रा के अपहरण से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिजनों ने अपने स्तर पर छात्रा की तलाश की लेकिन जब कोई जानकारी नहीं मिली तो परिजनों ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर छात्रा की तलाश शुरु कर दी है। 

जबलपुर में नाबालिग छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम सरोंद के शासकीय स्कूल में अध्ययनरत छात्रा रोज की तरह शनिवार को भी घर से स्कूल जाने के निकली, स्कूल छूटने के बाद जब छात्रा घर नहीं आई तो परिजन चितिंत हो गए। जिन्होने छात्रा के साथ पढऩे वाली अन्य लड़कियों से पूछताछ की तो पता चला कि आज तो वह स्कूल आई ही नहीं है। इतना सुनते ही परिजनों के पैरों के नीचे से जमीन ही निकल गई। उन्होने कहा कि छात्रा तो समय से स्कूल जाने के लिए निकली रही। छात्रा के स्कूल न पहुंचने की खबर से परिजनों ने अपने स्तर पर तलाश शुरु कर दी, रिश्तेदारों से लेकर परिचितों के घर जाकर भी पूछताछ करते रहे लेकिन नाबालिग बेटी का कहीं पता नहीं चल सका।

बेटी के अपहरण की आशंका से घबराए हुए परिजनों ने देर रात थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। जिस पर पुलिस ने नाबालिगा के अपहरण का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है इधर परिजनों द्वारा नाबालिगा बेटी की तलाश की जा रही है। पुलिस को पूछताछ में यह भी जानकारी लगी है कि नाबालिग बेटी के घर में कपड़े भी नहीं है, जिससे परिजन और ज्यादा चितिंत हो गए है।

10 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here