Loading...    
   


INDORE: नवविवाहिता लापता, थाने में हंगामा किया - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के आजाद नगर थाने में गुरुवार दोपहर कुछ लोगों ने जमकर हंगामा किया। इनका कहना था कि महज 25 दिन पहले जो हमारे घर पर दुल्हन बनकर आई थी, उसे तीन लोग ले गए है। परिजनों ने थाने का घेराव किया और धरने पर बैठ गए। 

CCTV फुटेज और मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस इस दुल्हन को तलाश रही है। आजाद नगर सीएसपी आलोक सिंह के अनुसार 5 दिसंबर को मूसाखेड़ी निवासी 24 वर्षीय दुल्हन घर से लापता हो गई थी। मामले में पुलिस परिजनों द्वारा दिए गए CCTV और कॉल डिटेल के आधार पर दुल्हन को तलाश रही है। तीन दिन बाद भी दुल्हन का पता नहीं चलने पर परिजन थाने में जानकारी लेने पहुंचे थे। परिजन का आरोप है कि आमिर नामक युवक उसे अपने साथ लेकर गया है। परिजनों के अनुसार दुल्हन खुडैल की रहने वाली है। 

11 दिसंबर को उसकी शादी मूसाखेड़ी में हुई थी। 5 जनवरी को वो अपने ससुराल से चिड़ियाघर घूमने जाने का कहकर निकली थी। वो शाम को अपनी सहेली के साथ जू से घर लौटी थी। इसी दौरान उसके मोबाइल पर एक कॉल आया और वो उसी हालत में फिर से बाहर निकल गई। रात तक घर नहीं लौटी तो उसकी तलाश कर थाने पर गुमशुदगी दर्ज करवाई। अपने स्तर पर हमने पड़ताल की तो क्षेत्र में लगे CCTV में कार सवार कुछ लोग कैद हुए, जिनके साथ दुल्हन गई है। हमें शक है कि आमिर नामक युवक ही उसे बहला फुसला आकर ले गया है।

7 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here