Loading...    
   


INDORE में शादी-सेक्स और ठगी रैकेट पकड़ा, 5 लड़कियों सहित 12 गिरफ्तार - MP NEWS

इंदौर
। इंदौर में पुलिस इन दिनों ड्रग्स और सेक्स से जुड़े गिरोहों की धरपकड़ में लगी है। पुलिस जितने गिरोह पकड़ रही है, उससे ज्यादा नई जानकारियां सामने आ रही है। ताजा मामले में पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को पकड़ा है जो समाज में पोपटलाल जैसे लोगों की तलाश करके उनके साथ ठगी करता था।

एक टीवी सीरियल के किरदार का नाम है पोपटलाल। उम्रदराज होने के बाद भी उसकी शादी नहीं हो रही। वह किसी भी लड़की से किसी भी कीमत पर शादी करने को तैयार है। रियल लाइफ में भी ऐसे ही कुछ पोपटलाल होते हैं। यह रैकेट ऐसे ही लोगों की तलाश करता है। पोपटलाल के मिल जाने पर रैकेट के पुरुष अपने ही गिरोह की कुछ लड़कियों को दिखाते हैं और फिर शादी फिक्स कर देते हैं। शादी की प्रक्रिया के दौरान एक मोटी रकम वसूल लेते हैं।

शादी के बाद लड़की पोपटलाल के साथ उसके घर जाती है। सभी रस्मो रिवाज निभाते हुए सुहागरात भी मनाती है और फिर कोई ना कोई कारण ढूंढ कर विवाद शुरु कर देती है एवं मायके लौट आती है। इस तरह 5 लड़कियों ने दर्जनों पोपटलाल जैसे लोगों को ठगा है। राजेंद्रनगर पुलिस थाना क्षेत्र में एक होटल को इन लोगों ने अपना अड्डा बना रखा था। रैकेट की लड़कियां पार्ट टाइम वेश्यावृत्ति भी करती थी। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

13 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here