Loading...    
   


स्वास्थ्य कर्मियों को सातवें वेतनमान कि दूसरी किस्त नही मिली, सेवा पुस्तिकाओं का नहीं हुआ सत्यापन - MP EMPLOYEE NEWS

जबलपुर
। मध्यप्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ ने जारी विज्ञप्ति में बताया कि मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य   अधिकारी कार्यालय में कर्मचारियों को सातवें वेतनमान की दूसरी किश्त  का भुगतान नहीं हो पा रहा है, क्योंकि संयुक्त संचालक कोष एवं लेखा द्वारा अभी तक कर्मचारियों की सेवापुस्तिका का सत्याापन नहीं किया गया है, जिससे स्वास्थ्य  विभाग के कर्मचारियों को सातवें वेतनमान की दूसरी किश्त एवं तीसरी किश्त का भुगतान नहीं हो पाया है।

कर्मचारियों को भारी आर्थिक नुकसान हो रहा है एवं सेवापुस्तिका सत्यापन न होने से मानसिक परेशानियों का सामना भी करना पड रहा है। ज्यादातर समय तक साफटवेयर बंद ही रहता है या तो उसमें तकनीकी समस्या रहती है जिससे कर्मचारियों की जानकारी पोर्टल पर समय से इंद्राज नहीं हो पाती है और सेवा से संबंधित कार्य भी नहीं होते हैं, जिससे कर्मचारियों में शासन के प्रति आक्रोश बढ रहा है।

संघ के अर्वेन्द्र राजपूत, , अवधेश तिवारी, अटल उपाधयाय, नरेन्द्र  दुबे, राबर्ट मार्टिन, मुकेश सिंह, दुर्गेश पाण्डेय आशुतोष तिवारी, सुरेन्द्र जैन, डॉ संदीप नेमा,  गोविंद बिल्थरे, एस के बां‍दिल, रजनीश तिवारी, डी डी गुप्ताड, पवन श्रीवास्तव, ‍नितिन अग्रवाल, गगन चौबे, मो; तारिक, धीरेन्द्र  सोनी, प्रियांशु शुक्ला,,  संतोष तिवारी, अभिषेक मिश्रा, मनोज सेन, आदित्य, दीक्षित, श्यामनारायण तिवारी   आदि ने कलेक्टरर महोदय से सेवापुस्तिकाओं को शीघ्र सत्या्पन कराकर सातवें वेतनमान की दूसरी एवं तीसरी किश्त का भुगतान कराने की मांग की है।

13 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here