Loading...    
   


INDEX COLLEGE के MBBS स्टूडेंट की 3rd फ्लोर से गिरकर मौत - INDORE NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में शिवपुरी से इंदौर पढ़ाई करने आए एक छात्र की देर रात ऊंचाई से गिरने से मौत हो गई। छात्र इंडेक्स कॉलेज से MBBS के दूसरे सेमेस्टर की पढ़ाई कर रहा था। सोमवार देर रात छात्र हॉस्टल की तीसरी मंजिल पर खड़ा था। उसी समय होस्टल के नीचे से किसी के द्वारा आवाज देने पर छात्र नीचे देख रहा था। अचानक पैर फिसला और छात्र नीचे गिर गया।    

पूरी घटना कैमरे में केद होने से यह साफ हो गया है कि छात्र का पैर फिसलने से मौत हुई है। पुलिस अन्य बिंदुओं पर जांच कर रही है। खुड़ैल टीआई महेंद्र सिंह भदोरिया के अनुसार छात्र का नाम आयुष्मान पिता अमित गुप्ता है। आयुष्मान की मां शिवपुरी में ही डॉक्टर है। 2019 में उसने इंडेक्स कॉलेज में MBBS में एडमिशन लिया था। रात करीब 2 बजे वह अपने हॉस्टल की गैलरी से नीचे गिरता हुआ CCTV कैमरे में कैद हुआ है। छात्र के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दी गई है।

गौरतलब है कि 3 माह पहले इंडेक्स कॉलेज में ही एक छात्र की मौत हो गई थी। वह अपने हॉस्टल के छत की गैलरी से गर्ल्स हॉस्टल की गैलरी में जाने की कोशिश कर रहा था। उसने इसके लिए छत पर पटिया लगाया था। फिलहाल आयुष्मान मामले में इस तरह की कोई बात अब तक सामने नहीं आई है।

12 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here