Loading...    
   


HARDA के किसान का बेटा लुटेरा दूल्हा निकला, महाराष्ट्र की लड़की को फंसा लिया था, शादी से पहले पकड़ा गया - BHOPAL NEWS

भोपाल।
मेट्रिमोनियल साइट के जरिए एक शातिर जालसाज ने पुणे की सॉफ्टवेयर इंजीनियर को झांसे में लेकर उससे शादी की तैयारी कर ली थी। उसने शादी के लिए मैरिज गार्डन बुक करने के नाम पर इंजीनियर से 7.65 लाख रुपए भी ऐंठ लिए। वह कहता था कि मेरे मम्मी-पापा अमेरिका में हैं और मेरा एक मकान चूनाभट्टी में है। शादी से कुछ घंटे पहले लड़की पक्ष को जालसाज पर शक हुआ।

मेट्रिमोनियल साइट से लड़की को फंसाता था, खुद को इंजीनियर बताता था

तफ्तीश करवाई तो ये दोनों बातें झूठी निकलीं। इसके बाद लड़की पक्ष ने कॉल कर मिसरोद पुलिस को बुला लिया और आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया। पकड़ा गया आरोपी हरदा निवासी 30 वर्षीय अखिलेश उर्फ अकुल गुर्जर है। इसी नाम से मेट्रिमोनियल साइट पर अपनी आईडी बनाई थी। 12वीं तक पढ़ा अखिलेश सीहोर, जबलपुर, उप्र और राजस्थान में छोटी-मोटी नौकरी करता रहता है। उसकी जालसाजी की शुरुआत मार्च 2020 में तब हुई, जब उसे गोंदिया की रहने वाली 30 वर्षीय युवती की प्रोफाइल साइट पर नजर आई। आरोपी ने यहां खुद को इंजीनियर बताया और युवती को कॉल कर दिया। दोनों में बातें होने लगीं और बात शादी तक जा पहुंची। शादी के लिए 27 जनवरी का दिन तय किया।

बातों से प्रभावित लड़की वाले बिना परिवार देखे शादी के लिए भोपाल आ गए

25 जनवरी को सभी होशंगाबाद रोड स्थित मैरिज गार्डन में आ गए। यहां पर जब लड़की पक्ष को पूरी सर्विस नहीं मिली तो उन्होंने गार्डन प्रबंधन से वजह पूछी। इस दौरान पता चला कि युवती से गार्डन बुक कराने के लिए अखिलेश ने जो रकम ली थी, वह जमा ही नहीं की।

कोटा और हैदराबाद की लड़कियों को लूट चुका है

पूछताछ में पता चला है कि वह इससे पहले वह कोटा और हैदराबाद में भी युवतियों को ऐसे झांसे में ले चुका है। इसकी जानकारी भी पुलिस निकलवा रही है। यह भी पता चला कि वह चूनाभट्टी में न उसका मकान है और न ही उसके माता-पिता विदेश में रहते हैं। पिता हरदा के किसान हैं।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here