Loading...    
   


ExBF पर शादी के लिए दवाब बना रही शादीशुदा महिला, BF ने हत्या कर दी - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर में पुलिस ने अंधे हत्याकांड का खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक आरोपी फरार है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है। परसवाड़ा पुलिस ने बताया कि प्रेमी ने अपने साले के साथ मिलकर अपनी की हत्या कर शव को बडग़ांव के जामुनझोड़ी के जंगल में जलाकर साक्ष्य मिटाने का प्रयास किया था। पुलिस ने 11 जनवरी को जंगल से अधजले शव को बरारमद किया था। 

जानकारी के अनुसार मृतिका प्रेम उर्फ मुस्कान पति राजेश विश्वकर्मा (३२) का मायका सिवनी का है। ससुराल  मंडला का है। शादी के बाद प्रेम विश्वकर्मा अपने पति राजेश के साथ शिवाजी नगर नई बस्ती गोरखपुर जबलपुर में रहती थी। प्रेम का पति राजेश जबलपुर में दूध डेयरी में काम करता था। बताया गया है कि प्रेम विश्वकर्मा का प्रेम प्रसंग नदंकिशोर ठाकरे के साथ शादी के पूर्व से चल रहा था। जब भी प्रेम विश्वकर्मा अपने मायके आती थी, तब वह अपने प्रेमी से अवश्य मिलती थी। प्रेम विश्वकर्मा अपने प्रेमी नंदू पर शादी के लिए दबाव बना रही थी। लेकिन नंदू शादी के लिए तैयार नहीं था। प्रेम विश्वकर्मा द्वारा शादी के लिए लगातार दबाव बनाए जाने के कारण वह काफी परेशान था। जिसके चलते नंदू ने अपने साले रानू उर्फ कोमल प्रसाद पिता आत्माराम राहंगडाले के साथ प्रेम विश्वकर्मा को रास्ते से हटाए जाने की योजना बनाई। 

योजना अनुसार प्रेम विश्वकर्मा 9 जनवरी को अपने जबलपुर स्थित घर से बैंक जाने की बात कहकर निकली थी, जो फिर घर ही नहीं लौटी। जिसके गुम होने की सूचना गोरखपुर थाने में दर्ज थी। 9 जनवरी को प्रेम विश्वकर्मा जबलपुर से बस से नैनपुर पहुंची। जहां से रानू राहंगडाले ने उसे अपनी बाइक से लेकर बडग़ांव के जामुनझोड़ी के जंगल लेकर आया। जहां दोनों जीजा-साले ने उसकी हत्या कर शव को जला दिया था। लेकिन शव पूरी तरह से जल नहीं पाया। 11 जनवरी को महिला का अधजला शव पुलिस ने बरामद किया। बताया गया है कि प्रेम विश्वकर्मा के तीन बच्चे हैं। पुलिस ने बताया कि इस मामले में रानू को गिरफ्तार कर बैहर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

20 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here