Loading...    
   


डेटिंग एप वाले BF ने नाबालिग GF को मिलने बुलाया, रेप किया, वीडियो वायरल की धमकी दी - BHOPAL NEWS

भोपाल।
मप्र की राजधानी भोपाल में गणतंत्र दिवस की दोपहर नाैवीं की छात्रा को अगवा कर ज्यादती का मामला सामने आया है। फायनेंस कंपनी के सेल्समैन युवराज कुमार ने एक डेटिंग एप्लीकेशन के जरिए तीन दिन पहले ही उससे दोस्ती की थी। चैटिंग के दौरान उसने मंगलवार को मिलने के लिए छात्रा को मैदा मिल के पास बुलाया और अगवा कर लिया।    

ए-सेक्टर शाहपुरा स्थित किराए के मकान में उसने छात्रा से ज्यादती की, फिर वीडियो भी बना लिया। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसने आगे भी मिलते रहने की हिदायत दी। शाहपुरा बाजार में छात्रा को बिलखते देख राहगीरों ने सवाल किया तो इस वारदात का खुलासा हुआ। शाहपुरा पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके फोन में पुलिस को ढेरों पोर्न वीडियो और डेटिंग एप्लीकेशन मिले हैं, जिनके जरिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया है।

करीब 3 दिन पहले एक डेटिंग एप्लीकेशन के जरिए युवराज से मेरी पहचान हुई थी। मेरा मोबाइल नंबर लेकर वह चैटिंग करने लगा। 26 जनवरी की सुबह 11 बजे युवराज ने कॉल कर कहा कि तुमसे कुछ बात करनी है, मिलने आ जाओ। मेरे कहने पर एक परिचित भैया ने मुझे मैदा मिल के पास छोड़ दिया। नाना से कहना पड़ा कि स्कूल जा रही हूं। यहां युवराज पहली बार मुझसे मिला और बहला-फुसलाकर ऑटो रिक्शा से मुझे ए-सेक्टर स्थित अपने किराए के रूम पर ले गया।

मैंने अंदर जाने से मना किया तो हाथ पकड़कर खींचते हुए अपने रूम में ले गया। फिर मेरे साथ ज्यादती की। उसने वीडियो भी बना लिया। बोला- किसी को बताया तो वायरल करके बदनाम कर दूंगा। मैं वहां से भागकर बाहर आई और रोने लगी। एक पहचान के भैया मिले तो उन्हें पूरा वाकया बताया। फिर मैंने रिश्तेदारों के साथ शाहपुरा थाने पहुंचकर केस दर्ज करवाया।

छात्रा ने पुलिस को बताया

टीआई चंद्रभान पटेल ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, नाबालिग से ज्यादती और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। मूलत: बिहार निवासी 23 वर्षीय युवराज कुमार यहां एक फायनेंस कंपनी में सेल्समैन है। वह यहां अकेले ही किराए का मकान लेकर रहता है। उसके मोबाइल फोन में ढेरों पोर्न वीडियो और डेटिंग एप्लीकेशन मिले हैं। संभवत: इन्हीं वीडियो के कारण उसने ये करतूत की होगी। पुलिस इस मामले में सायबर पुलिस की भी मदद ले रही है। फिलहाल उसे अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

28 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here