Loading...    
   


BF ने फोटो वायरल करने की धमकी दी, भयभीत GF थाने पहुंची - BHOPAL NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक लड़की को लॉकडाउन के दौरान एक युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया। आरोपी ने सोशल मीडिया से फोटो निकालकर उसे धमकाना शुरू कर दिया। वह महिला को फोन पर प्यार भरी बातें करने और मिलने की जिद करने लगा। परेशान होकर महिला ने साइबर सेल में शिकायत की। इसके बाद मामला अयोध्या नगर थाने पहुंचा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।    

अयोध्या नगर पुलिस के अनुसार 27 वर्षीय युवती मिनाल रेसीडेंसी में रहती है। उसने बताया कि उसकी लॉकडाउन के दौरान 32 साल के प्रमित नाम के लड़के से ऑनलाइन दोस्ती हुई थी। लड़की ने बताया कि आरोपी प्रमित ने किसी तरह उसका नंबर प्राप्त कर लिया था। उसके बाद वह बातें करने लगा। उसने भी दोस्त समझकर उससे दोस्ती की, लेकिन वह छेड़छाड़ और अश्लील बातें करने लगा। 

लड़की ने बात करने से इनकार कर दिया, तो उसने कहीं से मेरी कुछ फोटो ले ली। उसने धमकाते हुए कहा कि अगर उसने उससे प्यारी बातें फोन पर जारी नहीं रखी तो वह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर उसे बदनाम कर देगा।इसके बाद वह उस पर मिलने के लिए भी दबाव बनाने लगा। इसी से परेशान होकर उसने शिकायत की। इधर, मामले की जांच कर रहे एसआई वायएस परिहार ने बताया कि आरोपी प्रमित को पुराने भोपाल से गिरफ्तार किया है। अभी उसे लेकर थाने जा रहे हैं। वह शादीशुदा है। आरोपी से पूछताछ के बाद लड़की के बयान लिए जाएंगे। प्रमित को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

12 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here