INDORE में आज आयकर का छापा किस-किस के यहां पड़ा, यहां पढ़िए - MP NEWS

इंदौर
। शहर में आज एक साथ 5 व्यापारियों के यहां आयकर विभाग की टीम ने छापामार कार्रवाई की। शहर के व्यापारियों में दिनभर आयकर विभाग की कार्यवाही चर्चा का विषय बनी रही। सभी लोग जानना चाहते हैं कि आयकर विभाग की टीम को किसके यहां क्या मिला।

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से कार्रवाई की शुरुआत टेलीफोन नगर में बिल्डर अनिल धाकड़ के घर पर की गई। इसके साथ ही विभाग की टीम के द्वारा मल्हारगंज में कारोबारी गोपाल गोयल तो महेश नगर में राकेश पोरवाल, बड़ा गणपति पर दाल मिल मालिक जगदीश गर्ग के ठिकाने और घरों पर आयकर विभाग की टीम पहुंची है। 

सभी कारोबारी जेआरजी रियलिटी ग्रुप से कनेक्टेड

सूत्रों के मुताबिक यह कार्रवाई जेआरजी रियलिटी ग्रुप और उनसे जुड़े पार्टनरों के ठिकानों पर की गई है। हालांकि आयकर ने इस छापे की जानकारी अधिकृत रूप से नहीं दी है। जेआरजी ग्रुप का डकाच्या में एक बड़ा लॉजिस्टिक पार्क भी है। वहीं जवाहर मार्ग के अलावा आरएनटी मार्ग स्थित मिलिंदा टॉवर में कार्पोरेट दफ्तर है। सूत्रों का कहना है कि मुंबई-आगरा हाईवे से जुड़े ग्रुप के लॉजिस्टिक पार्क का क्षेत्रफल लगभग 80 एकड़ है, जिसमें वेयर हाउसिंग से लेकर कई तरह की सुविधाएं उपलब्ध है। वहीं इनसे जुड़े पार्टनर के कुछ रियल इस्टेट से जुड़े प्रोजेक्ट भी हैं। 

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में कोई जानकारी नहीं दी 

समाचार लिखे जाने तक इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई थी। कार्यवाही लगातार जारी है। माना जा रहा है कि बड़ी मात्रा में काला धन मिलेगा परंतु सुबह से लेकर शाम तक इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का इस तरह चुप रहना, कई तरह की चर्चाओं को जन्म दे रहा है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !