Loading...    
   


BF ने एक्सीडेंट की कहानी रची, GF के 4 लाख जेवर हड़प लिए - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित लालमाटी कांचघर निवासी युवक अनित पांडे ने युवती से फेसबुक पर दोस्ती की, इसके बाद अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक्सीडेंट की झूठी कहानी रचते हुए युवती से करीब तीन लाख रुपए के जेवर 85 हजार रुपए नगद हड़प लिए। युवती को जब मामले की हकीकत का पता चला तो उसने परिजनों की मदद से थाना में शिकायत दर्ज कराई, पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर चौथे आरोपी को पकडऩे के लिए जगह जगह दबिश दी जा रही है।  

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार कांचघर निवासी अनित पांडे ने फेसबुक पर सिविल लाइन निवासी युवती उम्र 18 वर्ष से दोस्ती कर ली, इसके बाद बातचीत करता रहा, बाद में घर के सामने अपने दोस्तों के साथ खड़ा रहता था। 25 नवम्बर 2019 को दोपहर डेढ़ बजे के लगभग हिमांशु रजक ने बताया युवती को फोन पर कहा कि अनित पांडे का एक्सीडेंट हो गया है। उसे अस्पताल में भरती करने कि लिए रुपयों की जरुरत है, जिस पर युवती ने मीना साहनी नामक युवती के खाते में अलग अलग दिनों में 85 हजार रुपए डाल दिए। इस दौरान युवती ने अनित को देखने की बात कही तो यह कहकर टाल दिया गया है कि नागपुर इलाज कराने के लिए जा रहे है।

इस बीच हिमांशु ने और रुपया की आवश्यकता बताते हुए युवती से करीब पांच तोला से ज्यादा के जेवर मगां लिए, लेकिन युवती को अनित से मिलने नहीं दिया गया। संदेह होने पर युवती ने अनित के दोस्त जयेश से बात की तो पता चला कि हिमांशु व अनित ने झूठ बोलकर रुपया व जेवर हड़प लिए है। युवती ने जब अनित से किसी तरह बात की तो उसने जान से मारने की धमकी देना शुरु कर दिया। पुलिस ने मामले में अनित पांडे, हिमांशु रजक, राजेश श्रीवास व जयेश वर्मा के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर राजेश श्रीवास निवासी ब्रजमोहन नगर, जयेश वर्मा को हिरासत में ले लिया, वहीं अनित व हिमांशु की गिरफ्तारी पर तीन-तीन हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था, पुलिस ने आज हिमांशू पिता राकेश रजक उम्र 19 वर्ष निवासी तेल मिल पुल के पास कुचबंधिया मोहल्ला घमापुर को पकड़कर थाना सिविल लाईन के सुपुर्द किया गया।

15 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here