Loading...    
   


नीतू रावत एडवोकेट के दरवाजे पर फायरिंग, बेकाबू SUV ने कई लोगों को टक्कर मारी - MP NEWS

ग्वालियर
। दरवाजे पर खड़े होकर गालियां दे रहे युवक को जब महिला एडवोकेट ने समझाने का प्रयास किया तो आरोपी ने फायरिंग कर दी। घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के शब्द प्रताप आश्रम दयाल धाम के सामने की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।

बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के शब्द प्रताप आश्रम दयाल धाम के सामने रहने वाली नीतू रावत पुत्री रमेश रावत पेशे से एडवोकेट है और रात खाना खाने के बाद अपने कमरे में सो रही थी। तभी उनके दरवाजे पर किसी के द्वारा गाली गलौज करने की आवाज आई तो उन्होंने अंदर से ही गालिया देने से मना किया तो गाली दे रहे युवक ने फायरिंग कर दी। गोली चलने की आवाज सुनते ही पीडि़ता ने पुलिस को कॉल किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।

हाईस्पीड SUV ने कई लोगों को टक्कर मारी, 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत

ग्वालियर। गोला का मंदिर क्षेत्र में एक लापरवाह एसयूवी चालक ने कई लोगों को टक्कर मारी। कई वाहन चालक बच गए, लेकिन एक दंपति को कार चालक ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में पत्नी को मामूली चोटें आई, लेकिन पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज की लिया है।

मृतक के दामाद अरविंद निगम ने बताया कि 21 दिसंबर को उनके ससुर लाल सिंह पुत्र भूपाल सिंह उम्र करीब 50 साल निवासी नारायण विहार बेटी अर्चना की शादी से फारिग हुए थे। घर में थोड़े मेहमान बचे थे वे भी जाने की तैयारी में थे। शाम को पांच बजे लाल सिंह केटरर्स को शादी समारोह का बकाया देने अपनी पत्नी के साथ पैदल ही निकले। 

जैसे ही वह पुरषोाम कॉलोनी के सामने मुख्य रोड पर आए तो एक कार एमपी07-6118 के चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। इस हादसे के बाद चालक भाग गया। लोग उन्हें बिड़ला अस्पताल में लेकर गए, यहां से उन्हें जयारोग्य के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। बुधवार सुबह तडक़े उनका निधन हो गया। कार मालिक का नाम नरेन्द्र सिंह निवासी महाराजपुरा गिर्द बताया जा रहा है।

23 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here