Loading...    
   


BF के लिए नाबालिग GF थाने में पहले पिता से लड़ी फिर खाया जहर - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रेदश के ग्वालियर शहर में एक लड़की अपने प्रेमी को बचाने के लिए थाने में पिता से ही भिड़ गई। मामला दर्ज कराने पिता ने दबाव डाला, तो लड़की ने बहोड़ापुर थाने के बाथरूम में जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया। बाहर निकलकर कहा- अब करा लो मामला दर्ज, मैंने जहर खा लिया है। यह सुनते ही वहां खड़े पुलिस अफसर, लड़की के परिजन के पैरों तले जमीन खिसक गई। किशोरी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल, वह खतरे से बाहर है। घटना बुधवार सुबह की है।  
 
पुरानी छावनी मोतीझील निवासी 17 वर्षीय किशोरी का पास ही रहने वाले रिंकू जाटव (19) से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजन को इस बारे पता लगा, तो उन्होंने डांटा। इस पर दोनों ने भागने का मन बना लिया। 13 दिसंबर को नाबालिग बहोड़ापुर क्षेत्र में एक शादी समारोह में आई थी। यहीं से वह रिंकू के साथ चली गई। लड़की के नाबालिग होने से पुलिस ने रिंकू के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया।

दोनों पहले आगरा गए फिर दिल्ली में रहे। जब पैसे खत्म हो गए, तो प्यार का भूत भी उतर गया। इधर, पुलिस का भी दबाव बढ़ रहा था। मंगलवार रात 1 बजे दोनों पुरानी छावनी थाना पहुंच गए, लेकिन मामला बहोड़ापुर थाना में दर्ज था, तो पुलिस ने उन्हें वहां पहुंचा दिया। यहां पुलिस ने किशोरी के परिजन को बुलवा लिया। सुबह करीब 5 बजे जब पिता ने बेटी से रिंकू के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने की बात कही, तो बेटी ने मना कर दिया। विवाद बढ़ा तो किशोरी ने बाथरूम जाने के लिए कहा। महिला पुलिस जवान उसे लेकर थाने में स्थित बाथरूम में पहुंची। नाबालिग अंदर गई। यहां उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। 

कुछ देर बाद बाहर निकलकर पिता के पास जाकर बोली- करा दो मामला दर्ज, मैंने जहर खा लिया है। अब मैं हमेशा के लिए जा रही हूं। यह सुनकर थाने में सन्नाटा छा गया। तत्काल किशोरी को पास ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। CSP नागेन्द्र सिंह का कहना है कि किशोरी सुरक्षित है। अभी अस्पताल में होने के चलते उसके बयान नहीं हो सके हैं, जो लड़की कहेगी, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

23 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here