Loading...    
   


BHOPAL में गुंडों ने गृहमंत्री के पीए की कार फोड़ डाली - MP NEWS

भोपाल
। कुछ दिनों पहले ही मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि मध्यप्रदेश में गुंडागर्दी नहीं चलेगी और बीती रात राजधानी भोपाल में गुंडों ने गृह मंत्री के पीए की कार में तोड़फोड़ कर डाली। बदमाशों ने इलाके में रखी दूसरी कारों में भी तोड़फोड़ की और हंगामा करते रहे। गुंडों की दहशत इतनी है कि कोई भी बाहर निकला। पुलिस अधिकारी भी सुबह जांच करने आए।

एक बाइक पर मात्र 2 गुंडे थे, पूरी कॉलोनी दहशत में

जानकारी के अनुसार जवाहर चौक स्थित सिंचाई कॉलोनी में रहने वाले वीरेंद्र पांडे गृहमंत्री के पीए हैं। बीती रात उन्होंने अपनी एसयूवी वाहन और एक कार को बाहर खड़ा किया था। उनके आसपास और सामने रहने वाले लोगों के भी वाहन घर के बाहर ही खड़े थे। रात में करीब एक बजे बाइक सवार दो लोग हंगामा करते हुए आए और पत्थर मारकर कारों, एसयूवी वाहनों में तोड़फोड़ कर दी। 

लोग खिड़कियों से जागते रहे, कोई बाहर नहीं निकला

इसके बाद उनके बगल में रहने वाले बीएस कुमार की कार के कांच भी फोड़ दिए। आवाज सुनकर लोगों में दहशत फैल गई, वह घर की खिड़कियों से झांककर देखते रहे, लेकिन डर के कारण वह बाहर नहीं निकले। लोगों का कहना है कि कमला नगर इलाके में पहले भी इस तरह की घटनाएं होती रही है। पुलिस की प्रॉपर ग्रस्त ना होने के कारण बदमाशों के हौसले बुलंद रहते हैं।

23 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here