Loading...    
   


PUB संचालक ने GF को पीटा, धर्म परिवर्तन की शर्त रखी - INDORE NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर के महालक्ष्मीनगर निवासी एक युवती ने पब संचालक आनंद गुप्ता पर धर्म परिवर्तन के लिए धमकाने, छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती का आरोप है कि पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया लेकिन रसूखदारों के दबाव में गिरफ्तारी टाल दी। आरोपित फरारी में उसके घर गुंडे भेज समझौते का दबाव बना रहा है। 

टीआइ इंद्रमणि पटेल तो उसका फोन भी नहीं उठाते। युवती ने डीआइजी हरिनारायणाचारी मिश्र सहित डीजीपी विवेक जौहरी को भी शिकायत भेजी है। युवती प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। बीजे विहार कॉलोनी (नौलखा) निवासी आनंद पुत्र दिनेश गुप्ता से तीन साल पूर्व परिचय हुआ था। आनंद ने उसे प्रपोज किया और दोनों ने दोस्ती कर ली। आरोपित ने उससे धर्म परिवर्तन करने की शर्त रख दी। युवती द्वारा इंकार करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। परेशान युवती ने उससे दूरी बना ली और नंबर ब्लॉक कर दिए। अक्टूबर में आरोपित युवती के घर पहुंच गया और मारपीट व अश्लील हरकतें कीं।  

थाने में रिपोर्ट लिखवाने के डेढ़ महीने बाद भी पुलिस ने गिरफ्तारी नहीं ली। आरोपित ने युवती के पीछे गुंडे लगा दिए। उस पर समझौता और केस वापस लेने का दबाव बनाने लगा। खबर भिजवाई की समझौता नहीं किया तो गिरोह के सदस्य उठा कर ले जाएंगे। गवाहों को भी धमकाना शुरू कर दिया।

आरोपित ने युवती को खबर भिजवाई की समझौता नहीं किया तो एसिड डलवा दूंगा। तुझे घर से उठवा लूंगा और माता-पिता की हत्या करवा दूंगा। मेरी बड़े लोगों से पहचान है। इंदौर में रहना मुश्किल कर दूंगा। घटना से युवती भयभीत है। संदेही लोग उसके घर के आसपास चक्कर लगाते रहते हैं। उसका आरोप है कि थाने पर सूचना देने के बाद भी कार्रवाई नहीं हो रही है। टीआइ पटेल तो उसका फोन ही नहीं उठाते हैं।

04 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here