Loading...    
   


OMG! कमलनाथ ने कहा था सभी विधायक ट्रैक्टर लेकर जाएंगे, देखिए कौन सा ट्रैक्टर लेकर आए हैं- MP NEWS

भोपाल।
मध्यप्रदेश में सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी का आज लगातार दूसरी बार मजाक उड़ाया जा रहा है। सुबह सुबह जब पता चला कि कांग्रेस पार्टी के स्थापना दिवस समारोह में राहुल गांधी उपस्थित नहीं है, विदेश गए हैं तो स्वाभाविक रूप से लोगों ने मन भर कर ताने मारे। यह सब खत्म ही नहीं हुआ था कि कमलनाथ का एक फोटो सामने आ गया। 

खिलौने वाले ट्रैक्टर लेकर विधानसभा पहुंचे कांग्रेस के विधायक 

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने ऐलान किया था कि किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस के सभी 90 विधायक ट्रैक्टर लेकर विधानसभा जायेंगे। इस प्रकार वह किसान आंदोलन का समर्थन और भारतीय जनता पार्टी का विरोध करेंगे। कलेक्टर ने विधानसभा के 5 किलोमीटर की परिधि में ट्रैक्टर परिवहन पर प्रतिबंध लगा दिया तो कमलनाथ अपने सभी विधायकों के साथ खिलौने वाले ट्रैक्टर लेकर विधानसभा में पहुंच गए। 

₹200 के जुर्माने से डर गई कांग्रेस, किसानों के लिए संघर्ष को तैयार नहीं

कमलनाथ ने यह सब कुछ तब किया जब कांग्रेस पार्टी अपना स्थापना दिवस मना रही है। इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता अपने उन नेताओं को याद कर रहे हैं जिन्होंने जनता के हित के लिए प्राणों का बलिदान किया। इधर कमलनाथ और कांग्रेस के विधायक आईपीसी की धारा 188 की कार्रवाई से डर गए। यदि वह ट्रैक्टर लेकर जाते तो उन्हें पुलिस द्वारा बैरिकेड लगाकर रोक लिया जाता। 

यदि वह आगे बढ़ने की कोशिश करते दो उन्हें हिरासत में ले लिया जाता। यदि वह पुलिस से छूट कर किसी तरह 5 किलोमीटर की परिधि के दायरे में आते तो आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया जाता जिसमें ₹200 की जुर्माना या 1 महीने की सजा का प्रावधान है। जिस कांग्रेस पार्टी के नेता आम जनता के लिए प्राणों का बलिदान दे चुके हैं उसी कांग्रेस पार्टी के नेता किसानों के लिए 4 घंटे पुलिस हिरासत में देने को तैयार नहीं।

28 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here