Loading...    
   


मध्यप्रदेश में कलेक्टर के खिलाफ तहसीलदारों की हड़ताल, सरकारी काम ठप - MP NEWS

भोपाल
। अनूपपुर के कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर एक बार फिर सुर्खियों में है। पिछले सप्ताह इन्होंने कांग्रेस विधायक का क्रेशर इसलिए सीज कर दिया था क्योंकि उसने भरे मंच से भारतीय जनता पार्टी का विरोध किया था। कांग्रेस कार्यकर्ता तो कुछ नहीं कर पाए लेकिन मध्य प्रदेश के तहसीलदारों सहित उनके अधीनस्थ सभी कर्मचारी हड़ताल पर चले गए हैं क्योंकि कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर ने कोतमा नायब तहसीलदार के खिलाफ प्रश्न दर्ज करवा दिया है।

मध्यप्रदेश राजस्व अधिकारी संघ द्वारा अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू की गई है। जिला सतना की उचेहरा तहसील में नायब तहसीलदार शैलेंद्र बिहारी शर्मा के ऊपर जानलेवा हमला हुआ था। मामले में नामजद आरोपित अब तक फरार हैं। कोतमा जिला अनूपपुर के अनुविभागीय अधिकारी, तहसीलदार एवं तहसील के कर्मचारियों के साथ स्थानीय अधिवक्ताओं ने अभद्रता की। इनके विरुद्ध भी किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई। जिसके विरोध में मप्र राजस्व अधिकारी संघ अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चला गया है। 

संघ ने दोनों मामलों में न्यायोचित कार्यवाही करने, अधिवक्ताओं के लायसेंस निरस्त करने की कार्रवाई करने की मांग की है। मांगें पूरी नहीं होने तक हड़ताल पर रहने की चेतावनी भी दी गई है। सोमवार 28 दिसंबर को मध्य प्रदेश के कई जिलों में हड़ताल शुरू हो गई थी एवं कलेक्टर को सूचना देने के बाद 29 दिसंबर को मध्य प्रदेश के सभी जिलों में तहसीलदार एवं उनके अधीनस्थ अधिकारी-कर्मचारी हड़ताल पर हैं।

29 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here