Loading...    
   


कमलनाथ, टिकट और युवक कांग्रेस: मुकुल वासनिक के पास कोई जवाब नहीं था - MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश में इंडियन नेशनल कांग्रेस की ओर से प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक भोपाल आए परंतु उनका दौरा औपचारिक सा प्रतीत होता है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पुनर्गठन, कमलनाथ, नगर निगम- नगर पालिका चुनाव और युवक कांग्रेस के चुनाव में धांधली से संबंधित सवालों का मुकुल वासनिक ने कोई उल्लेखनीय जवाब नहीं दिया। 

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक और पत्रकारों के बीच बातचीत के मुख्य अंश 

नगर पालिका, नगर निगम चुनाव में टिकट वितरण का क्या आधार होगा, फाइनल नहीं है। विधायकों एवं पूर्व विधायकों को महापौर पद के लिए टिकट दिया जाएगा या नहीं, कोई पॉलिसी नहीं बनाई। 

उपचुनाव में शर्मनाक शिकस्त के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी को बंद किया जाएगा या नहीं। सवाल के जवाब में कहा कि संगठन में बदलाव सतत प्रक्रिया है, वक्त आने पर किया जाएगा। 
कमलनाथ प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष 2 पदों पर काबिज है। हाईकमान ने कोई फैसला लिया है। (इस सवाल का जवाब ही नहीं दिया) 
कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के कारण युवा कांग्रेस के चुनाव प्रभावित हो गए। (मुकुल वासनिक का कहना है कि यह युवा कांग्रेस से संबंधित प्रश्न है इसका निराकरण युवा कांग्रेसी करेगी।)

मुकुल वासनिक बुधवार को सुबह भोपाल पहुंचे। वे 11:30 बजे प्रदेश कार्यालय पहुंचे। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी प्रदेश कार्यालय पहुंचे हैं। उनके अलावा भोपाल ग्रामीण के अध्यक्ष अरुण श्रीवास्तव, प्रदेश संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर, महामंत्री राजीव सिंह मौंजूद रहे। वासनिक 17 दिसंबर को सागर और 18 दिसंबर को जबलपुर में संभाग के सभी जिलों के साथ अलग-अलग बैठकें करेंगे।

16 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here