Loading...    
   


ग्वालियर मेला भी लगेगा और छूट भी मिलेगी: सिंधिया - MP NEWS

ग्वालियर।
ग्वालियर व्यापार मेला भी लगेगा और छूट भी मिलेगी। बस परिस्थिति को देखते हुए आंकलन किया जा रहा है कि किस तरह मेला लगाना है और क्या-क्या एहतियात बरतना जरूरी होगा, यह आश्वासन जयविलास पैलेस में रविवार को राज्यसभा सांसद व भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कैट, मेला व्यापारी संघ व ऑटो मोबाइल संघ के प्रतिनिधि मण्डल को दिया। इससे पहले जय विलास पैलेस में भाजपा कार्यकर्ताओं तथा आमजन के लिए जनदरबार लगाया गया। जहां पर लोगों की समस्याओं का निराकरण किया गया।

गुटबाजी कांग्रेस का अंदरूनी मामला

कांग्रेस पर काउंटर अटैक करते हुए श्री सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस में गुटबाजी वर्षों से है और कांग्रेस की गुटबाजी जो बाहर आ रही है वह कांग्रेस पार्टी का अंदरूनी मामला है उस पर मैं टिप्पणी करना नहीं चाहता हूं। वैसे भी कांग्रेस कमलनाथ पब्लिक लिमिटेड पार्टी बन चुकी है।

भाजपा में सभी कार्यकर्ता एक साथ

भाजपा में सभी चाहे मैं या पार्टी का अन्य कोई सदस्य सिर्फ भाजपा कार्यकर्ता हैं और सभी एकजुट हैं। एकजुट होकर पार्टी की नीतियों को आगे बढ़ाने तथा पार्टी मजबूत करने के लिए कृत-संकलिप्त हैं। भाजपा में सभी जमीनी कार्यकर्ता की बात पार्टी के मुख्य फोरम पर सुनी जाती है। जिससे हर भाजपा कार्यकर्ता खुद को गौरवाविन्त महसूस करता है।

सुनी समस्याएं दिया निराकरण का आश्वासन

वहीं जनदरबार में अपनी शिकायत लेकर आए संभाग के कार्यकर्ताओं तथा अन्य सामाजिक संगठन के सदस्यों ने अपनी शिकायतों से अवगत कराया और ज्ञापन सौंपा। सिंधिया ने शिकायतों को सुनकर जल्द निवारण का आश्वासन दिया। वहीं मेला आयोजन के लिए राज्यसभा सांसद श्री सिंधिया को पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल, कैट मध्यप्रदेश के अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन, मेला व्यापारी संघ के अध्यक्ष महेन्द्र भदकारिया व ऑटो मोबाइल एसोसिएशन के अध्यक्ष हरिकांत समाधिया आदि शामिल थे।

मुंह मीठा कराकर मनाया जन्मदिन

वैसे तो राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का जन्मदिन एक जनवरी को है, लेकिन रविवार को ग्वालियर प्रवास के दौरान जयविलास पैलेस पहुंचे कार्यकर्ताओं ने सिंधिया को एडवांस में जन्मदिन की बधाई देकर लड्डू से मुंह मीठा कराया। सिंधिया ने बधाई स्वीकार कर कार्यकर्ताओं का मुंह मीठा कराया। 

28 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here