Loading...    
   


GWALIOR में 31 दिसम्बर को नशा किया तो नया साल हवालात में शुरू होगा - MP NEWS

ग्वालियर।
नया साल शांति और बिना किसी हुड़दंग के निपटें इसके लिए पुलिस ने अभी से ही तैयारी करना शुरु कर दी है। एसपी अमित सांघी ने सर्किल के सभी सीएसपी और थाना प्रभारियों को निर्देश दिए है कि नए साल से दो दिन पहले सभी मुख्य चौराहों और संवेदनशील स्थानों पर सादा वर्दी में पुलिस के जवान तैनात किए जाएं वहीं नशा कर वाहन चलाने वालों का अल्कोहल टेस्ट कर दोषी चालकों को हवालात में बंद किया जाए।

गौरतलब है कि नया साल शहर में काफी उत्साह के साथ मनाया जाता है। लेकिन युवा वर्ग बिना शराब का सेवन और हुड़दंग करे बिना नये साल के पर्व को अधूरा मानता है। युवाओं को टोली बड़ी संख्या में नशे का सेवन कर बाइकों पर पूरी रात हुड़दंग मचाते हैं। एसपी ने ऐसे वाहन चालकों को धरने के निर्देश दिए हैं।

शहर के डीबी और डीडी मॉल में नए साल वाले दिन दो थाना क्षेत्रों की टीम मौजूद रहेगी। मॉल में किसी भी प्रकार का विवाद या हुड़दंग को रोकने सादा बर्दी में दो दर्जन जवान तैनात रहेंगे। वहीं पव को भी जल्द बंद करने के निर्देश डीडी मॉल संचालकों को दिए गए हैं।

इधर शहर के सभी होटल और रेस्ट्रोरेंट में भी नए साल के सेलिब्रेशन के लिए विशेष तैयारियां की जा रही है। पुलिस ने सभी होटल और रेस्ट्रों संचालकों को रात 12 बजे के बाद बंद करने के निर्देश दिए है। ताकि किसी प्रकार की आपराधिक घटना घटित न हो सके। पुलिस के जवान सदा वर्दी में यहां तैनात रहेंगे।

BAR और शराब की दुकानों पर भीड़ दिखी तो खैर नहीं

सुरक्षा के मद्देनजर शहर के बीयरबार और देशी-विदेशी शराब की दुकानों को ठीक 11 बजे के बाद बंद करने का आदेश दिया गया है। इस दौरान दुकानों पर तीन से ज्यादा आदमी दिखे तो संचालक पर गाज गिरने की बात भी बताई जा रही है। इधर सडक़ के किनारे शराब पीने वाले लोगों को पुलिस जेल की हवा भी खिलाएगी। 

28 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here