Loading...    
   


KM BANK कर्मचारियों को फिटनेस भत्ता दिया जाएगा - MP NEWS

कोटक महिंद्रा बैंक ने वर्क फ्रॉम होम कर रहे कर्मचारियों को फिट रहने के लिए फिटनेस अलाउंस की घोषणा की है। कोटक महिंद्रा बैंक ने अपने हेल्थ टू पावर इन्फिनिटी प्रोग्राम के जरिए कर्मचारियों के लिए नए भत्ते का ऐलान किया है। यानी कोटक महिंद्रा बैंक के कर्मचारियों को जिम की फीस अपनी जेब से अदा नहीं करनी पड़ेगी। इसके अलावा बैंक ने रिमोट वर्किंग बेनिफिट देने का भी ऐलान किया है। ने दोनों प्रकार के लाभ दिनांक 1 दिसंबर 2020 से दिए जाएंगे।

हेल्थ टू द पावर इन्फिनिटी प्रोग्राम

कोटक बैंक के मुताबिक, यह फिटनेस भत्ता कर्मचारियों के लिए कोटक के हेल्थ टू द पावर इन्फिनिटी (Health to the Power Infinity) प्रोग्राम के तहत दिया जाएगा, जिसको 1 दिसंबर 2020 से लागू कर दिया गया है। हालांकि, कोटक बैंक के हेल्थ टू द पावर इन्फिनिटी प्रोग्राम के तहत यह देखा जाएगा कि कर्मचारी मासिक फिटनेस भत्ते के लिए पात्र है या नहीं। 

कर्मचारियों को फिटनेस टेस्ट देना होगा 

कर्मचारियों को यह सुनिश्चित करना होगा कि वह वास्तव में भत्ते के काबिल हैं और उन्हें अपने फिटनेस के बारे में बैंक को अवगत कराना होगा। कर्मचारियों के लिए कोटक की रिमोट वर्किंग पॉलिसी के मुताबिक, वर्क फ्रॉम होम करने वाले कर्मचारियों को ध्यान में रखकर इसका ऐलान किया गया है। घर से काम कर रहे कर्मचारियों को आरामदायक और प्रोडक्टिव बनाने के लिए पार्ट टाइम और फुल टाइम कर्मचारियों को हर महीने फिटनेस भत्ता दिया जाएगा।

वर्क फ्रॉम होम के कारण फिटनेस प्रभावित हुई है

बैंक ने एक बयान में कहा कि घर से काम करने के माहौल में यह देखा गया है कि कर्मचारियों का जीवन संतुलन प्रभावित हो रहा है और हम कर्मचारी की भलाई को ज्यादा महत्व देते हैं। हम पूरी उम्मीद करते हैं कि हमारे बैंक के सभी कर्मचारी फिटनेस भत्ते का फायदा उठा सकेंगे।

09 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here