Loading...    
   


INDORE में SHIVPURI की लड़की का 6 साल तक रेप, BF ने बेवफाई की फिर बलात्कार करने लगा - MP NEWS

इंदौर
। प्यार में शादी का वादा करके संबंध बनाना और फिर धोखा देना, ऐसे मामले तो आए दिन सामने आते रहते हैं परंतु विजय नगर पुलिस थाने में बृजभूषण उर्फ सोनू त्रिपाठी के खिलाफ जो मामला दर्ज हुआ है उसकी कहानी इससे थोड़ी अलग है। पहले प्यार किया, शादी के लिए प्रपोज कर के 6 साल तक संबंध बनाए और फिर शादी करने से मना कर दिया। लड़की ने कोई कदम नहीं उठाया तो धमकी देकर उसका बलात्कार करने लगा।

बॉयफ्रेंड ने 6 साल तक संबंध बनाने के बाद ब्रेकअप कर लिया

पुलिस के मुताबिक मूलत: शिवपुरी की रहने वाली 33 वर्षीय युवती एक कंपनी में नौकरी करती है। उसने रिपोर्ट लिखवाई कि वर्ष 2014 में महालक्ष्मीनगर निवासी सोनू त्रिपाठी से दोस्ती हुई थी। उसने शादी का प्रस्ताव रखा और मालवीय नगर स्थित कमरे पर आने लगा। सोनू ने उससे शारीरिक संबंध बना लिए। युवती जब भी शादी का बोलती, वह बहाना बना कर टाल देता था। इस बात पर एक दिन सोनू ने विवाद किया और शादी से स्पष्ट इन्कार कर दिया। उसे धमकाया और जान से मारने की धमकी दी।

नया पता खोज कर घर आ गया और बलात्कार किया

परेशान युवती मकान खाली कर शीतल नगर रहने चली गई। 2 दिसंबर को सोनू पता कर उसके कमरे पर पहुंच गया और दुष्कर्म किया। उससे कहा कि दोबारा मकान बदला तो जान से खत्म करवा दूंगा। पीड़िता ने भाई को घटना बताई और थाने पहुंच कर केस दर्ज करवाया। टीआइ तहजीब काजी के मुताबिक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

05 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here