Loading...    
   


INDORE: सोहन की हत्या हुई थी, PM रिपोर्ट में 3 माह बाद खुलासा - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में चोरल नदी में तीन महीने पहले मिली लाश का मामला अब हत्या में बदल गया है। सिमरोल पुलिस ने पहले इसे सामान्य मौत माना था, लेकिन बाद में जब फुल पीएम रिपोर्ट आई तो हत्या का खुलासा हुआ है। अब पुलिस मृतक की पुरानी हिस्ट्री औऱ उसकी दुश्मनी को खंगाल रही है।  

सिमरोल पुलिस ने रविवार रात को हत्या का मामला दर्ज किया है। टीआई अभिनव विश्वकर्मा ने बताया कि 17 अगस्त को चोरल नदी स्थित झील में एक शव मिला था। ऐसा लग रहा था कि वह नदी में बहकर आया है। पुलिस ने उसे सामान्य तो माना, लेकिन चोट के निशान दिख रहे थे। जो प्रारंभिक तौर पर नदी में बहने के दौरान गिरने या मछलियों के खाने के भी हो सकते थे। इसलिए शव का पोस्टमॉर्टम करवाया गया।

मृतक की पहचान 45 वर्षीय सोहन पिता बाबूलाल निवासी तलाई नाका अहिल्या पठार सिमरोल के रूप में हुई। तीन महीने बाद पोस्टमॉर्टम की फुल पीएम रिपोर्ट में खुलासा हुआ की उसकी हत्या की गई है। शव परीक्षण रिपोर्ट में उल्लेखित चोट एन्टीमार्टम है, जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि मृतक सोहन की हत्या कर अपराध छिपाने की नीयत से शव चोरल नदी में फेंका गया है। अब पुलिस सोहन की पूरी हिस्ट्री औऱ दुश्मनी के साथ ही पारिवारिक डिटेल खंगाल रही है। मृतक नदी से रेती निकालने का काम करता था। यह भी आशंका है कि नशे के दौरान उसे तत्कालीन विवाद में मारा गया होगा।

07 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here