Loading...    
   


FB फ्रेंड होटल मिलने आई GF का रेप करके फरार - BHOPAL NEWS

भोपाल।
 मप्र की राजधानी भोपाल के युवक ने सोशल मीडिया पर एक लड़की से दोस्ती की और उसे होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद इटारसी की महिला ने भोपाल के युवक पर FIR दर्ज कराई है।  

पुलिस ने बताया कि इटारसी की 32 वर्षीय युवती की सोशल मीडिया पर भोपाल के बैरागढ़ निवासी पंकज से दोस्ती हो गई। पंकज ने उसे शादी का झांसा दिया और बहला-फुसलाकर इटारसी के ही एक होटल में बुलाया और उसके दुष्कर्म कर फरार हो गया। महिला ने शनिवार को इटारसी थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने युवती की शिकायत पर दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया और युवक की तलाश में भोपाल पहुंची, लेकिन आरोपी वहां नहीं मिला।  
    
पुलिस की टीम ने होटल के प्रबंधक और कर्मचारियों से भी पूछताछ की है, लेकिन आरोपी का कोई सुराग नहीं लगा है। इटारसी थाने की सब इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़ित महिला ने थाने में आकर घटना की जानकारी दी थी। महिला अनजान युवक पर फेसबुक पर बातचीत के बाद उसकी बातों में आकर होटल के कमरे में मिलने चली गई थी। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने भोपाल के बैरागढ़ निवासी पंकज पुत्र रामचरण सूर्यवंशी के मकान पर दबिश दी, लेकिन उसका पता नहीं चल सका है। पुलिस ने उसके दोस्तों से भी पूछताछ की है, लेकिन आरोपी को पकड़ नहीं पाई है।

भोपाल से लौटी पुलिस टीम ने दोपहर में पीड़िता के साथ होटल में पहुंचकर स्टाफ से भी पूछताछ की है, आरोपी युवक ने फेसबुक पर से दोस्ती करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर होटल में किसी को न बताने की धमकी दी और कहा कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देगा। इसके बाद वह फरार हो गया, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 और 506 के तहत केस दर्ज किया है।

07 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here