Loading...    
   


BHOPAL के रिटायर्ड एयरफोर्स ऑफीसर का शव छिंदवाड़ा में मिला, हत्या की संभावना - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के तिरुपति होम्स में रहने वाले रिटायर्ड वायु सेना अधिकारी राजेश साहू का शव छिंदवाड़ा की रैनीखेड़ा खाई में मिला है। शव पूरी तरह से जला हुआ है लेकिन उनकी कार पर स्क्रैच का निशान तक नहीं है। माना जा रहा है कि राजेश साहू की हत्या करके उनका शव जला कर कार में रखकर उन्हें खाई में धकेल दिया गया होगा।

हत्या करके शव जलाया और कार में रखकर खाई में फेंक दिया

घटना की जानकारी मिलते ही माहुलझिर थाना पुलिस ने पहुंच कर शव बरामद किया। एएसपी संजीव उइके ने बताया कि शव जला हुआ है लेकिन कार में आग नहीं लगी, जिसके कारण राजेश साहू की मौत पर संदेह उत्पन्न हो रहा है। हो सकता है कि किसी ने उनकी हत्या कर, शव को कार में डाला होगा और उसे खाई में लाकर छोड़ दिया।

राजेश साहू के माता-पिता और रिश्तेदार छिंदवाड़ा में रहते हैं

जानकारी मिली है कि 53 साल के राजेश अपने माता-पिता के यहां छिंदवाड़ा आने के लिए निकले थे। उनके माता-पिता, अन्य रिश्तेदारों के साथ छिंदवाड़ा की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहते हैं लेकिन घर पहुंचने से पहले ही रैनीखेड़ा स्थित खाई में कार क्रमांक AS 01 BB 8102 में उनका शव मिला।

छिंदवाड़ा के कुछ विवादों में राजेश साहू के नाम की चर्चा

मौत की वजह का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंपा जाएगा। पुलिस विभाग भोपाल से भी जानकारी जुटाने में लगी हुई है कि राजेश साहू वहां से कब और किन लोगों के साथ क्या कहकर निकले थे। जानकारी मिली है कि उनका नाम छिंदवाड़ा के भी कुछ मामलों में शामिल था।

28 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here