Loading...    
   


मेडिकल छात्रा का रेप: इंजीनियरिंग छात्र ने स्प्रे करके बेहोश किया, दुष्कर्म के बाद घर छोड़ गया - MP NEWS

उज्जैन।
 मध्य प्रदेश के उज्जैन में छात्रा के साथ कार में नशीला स्प्रे सुंघाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित अरविंदो मेडिकल कॉलेज इंदौर में वीओटी का कोर्स कर रही है।   

बेटी को डॉक्टर बनाने पिता चाय की दुकान चलाते हैं

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह ऋषिनगर में रहती है। पिता की चाय की दुकान है। वह इंदौर में अरविंदो मेडिकल कॉलेज में वीओटी की पढ़ाई कर रही है। इसी साल अक्टूबर में चाय की दुकान पर इंजीनियरिंग की किताब छूट गई थी। घर लाने पर किताब देखने से पता चला कि यह महानंदा नगर निवासी अनिल दिवाकर नाम के युवक की है। उसके बाद फेसबुक से अनिल का पता लगाया। उसे बुक के बारे में बताकर किताब ले जाने के लिए कहा। अनिल ने जल्दी किताब लेने के लिए कहा। उसके बाद से दोनों की दोस्ती हो गई।

हेल्प के बदले रेप: स्प्रे करके बेहोश किया और घायल स्थिति में छोड़ गए

पुलिस के मुताबिक पीड़ित ने बताया कि 27 नवंबर को अनिल कार लेकर दुकान पर आया। वहां से किताब ली। उसके बाद पीड़ित को कार में बैठाकर नानाखेड़ा बस स्टैंड ले गया। वहां से गउघाट ले गया। जहां कार में ही नशीला स्प्रे सुंघाया। जब पी़ड़ित बेहोशी की हालत में हो गई, तो उसके साथ दुष्कर्म किया। होश आने के बाद आरोपी अनिल उसे घर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने बताया कि पीड़ित सोमवार को परिजन के साथ थाने आकर शिकायत की है।

28 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here