Loading...    
   


BHOPAL: नाबालिग छात्रा से लॉज मालिक ने बेटों सहित 2 साल रेप किया, बड़ी बहन ने 1500 रु. के लिए पहली बार बेचा - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 15 साल की नाबालिग के साथ दो साल से लगातार रेप होने का गंभीर मामला सामने आया है। नाबालिग की मां की शिकायत पर गांधी नगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पीड़ित के साथ उसके चचेरे भाई ने भी रेप किया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।   

BHOPAL: नाबालिग लड़की से रामाश्रय लॉज के मालिक और उसके दोनों बेटों ने रेप किया

पीड़िता ने गांधी नगर पुलिस को दिए बयानों के मुताबिक, दो साल पहले उसकी 20 वर्षीय बड़ी बहन ने पीड़िता को शराब और गांजे की लत लगा दी, ऐसे में जब उसे रुपयों की जरूरत पड़ी तो अपनी छोटी बहन को 1500 रुपए में आरोपी समीर के साथ भेज दिया। समीर ने पीड़ित के साथ रेप किया और जब वापस पीड़िता को छोड़ा तो उसे 500 रुपए दिए। इस बीच बड़ी बहन ने कुछ और लोगों के पास पीड़िता को को भेज दिया, आरोपियों ने रामाश्रय लॉज ले जाकर पीड़िता के साथ रेप किया। रामाश्रय लॉज के मालिक को पता चला तो पहले उसने और उसके बाद दोनों बेटों ने पीड़िता के साथ रेप किया। ये सिलसिला लगातार चलता है। 

नाबालिग के साथ चचेरे भाई ने भी दुष्कर्म किया 

पुलिस के मुताबिक, मामले में नाबालिग पीड़ित की मुख्य आरोपी बहन है, जिसने पहली बार उसे एक लड़के के साथ कुछ रुपयों के लिए भेज दिया था। बीच में चचेरे भाई ने भी पीड़िता के साथ रेप किया। मामले की जानकारी मां को हुई तो उसने इसकी सूचना चाइल्ड लाइन को दी। चाइल्ड लाइन में पीड़िता की काउंसिलिंग के बाद पुलिस के सामने बयान देने के बाद केस दर्ज किया गया है। 

20 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here