Loading...    
   


हत्यारोपी BF बोला: GF को जमानत मत देना, भाई उसे मार देगा - MP NEWS

इंदौर
। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के एरोड्रम थाने में बंद शर्मा दंपती हत्याकांड का आरोपी धनंजय उर्फ डीजे पुलिस से बार-बार पूछ रहा है कि कहीं प्रेमिका की जमानत तो नहीं हो गई। जब सिपाही ने वजह पूछी तो बोला, जमानत होने पर भी घर मत भेजना, वरना भाई ही उसे मार देगा।   

थाना प्रभारी राहुल शर्मा के अनुसार, प्राथमिकता अब आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की रहेगी, क्योंकि यह जघन्य हत्याकांड है। इस केस में जल्द चालान तैयार किया जाएगा। कोशिश की जाएगी कि इसे फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाए। धनंजय के पूर्व उपसरपंच पिता पर हत्या का आरोप लगा था, जिसमें वे बरी हो गए। काफी प्रॉपर्टी होने से ज्यादा तनाव नहीं था। वह सेकंड ईयर का छात्र है। परिवार पर असर नहीं है, बेटे का भोजन लेकर रोज थाने पहुंच जाते हैं। आरोपी को घटना का कोई मलाल नहीं है। रातभर हवालात में खर्राटे मारकर सोता रहा। उससे मिलने सुबह परिवार के लोग आए, लेकिन सभी को भगा दिया गया। पुलिस अब उस पर लूट का केस भी दर्ज करेगी। 

SAF जवान के बारे में जानकारी मिली है कि वे अल्कोहोलिक थे। कुछ साल पहले पत्नी व एक दोस्त के साथ एक डॉक्टर से इलाज कराने गए थे। पांच दिन भर्ती रहे। फिर छह हफ्ते का कोर्स किया। नशे के कारण विवाद होते हैं। वे बाहर मृदुभाषी और अंदर आक्रामक हो जाते हैं। इससे लग रहा है कि वे बेटी को समझाने में कहीं चूक कर रहे थे या फिर वे बेटी को उस भाषा में नहीं समझा पाए जैसा होना चाहिए। वे बेटी के लिए पिता की जगह हिटलर बन चुके थे। कुछ दिन पहले बेटी को प्रेमी के साथ पकड़ा तो पुलिस जीप में लाए। गुस्से से गली में लगातार सायरन बजाया था।

मोबाइल पर चैटिंग- मोहल्ले के लोगों ने बताया कि मिसेस शर्मा गलत नहीं हो सकतीं, लेकिन वे काफी देर तक छत पर बातें करती थीं या स्कूल जाते वक्त भी फोन पर रहती थीं। पति से विवाद की जानकारी ज्यादा लोगों को नहीं है, लेकिन जब बेटी ने सुबह दादा-दादी को कहा कि वे लड़ रहे हैं तो वे अंदर क्यों नहीं गए, यानी दंपती रोज लड़ते होंगे, इसलिए मिसेस शर्मा अपनी व्यस्तता में ही खोना चाहती थीं। इसलिए वे बेटी से दूर होती चली गईं।

20 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here