Loading...    
   


BF को चांटा मारा था, उसी दिन कर ली थी माँ - बाप की हत्या की प्लानिंग - INDORE NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के रुक्मणि नगर में गुरुवार को हुए SAF के ड्राइवर ज्योति शर्मा और उनकी पत्नी नीलम की हत्या करने वाली बेटी और उसके प्रेमी धनंजय उर्फ डीजे यादव को शुक्रवार तड़के पुलिस गिरफ्तार कर इंदौर ले आई। दोनों ने कबूला कि हत्या का षड़यंत्र दो दिन से चल रहा था। डीजे तो 21 दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर है, जबकि बेटी को नाबालिग होने पर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। 

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने थाने पहुंचते ही अपना जुर्म कबूल लिया। बिना किसी सख्ती के वे लगातार अपनी प्लानिंग एक-एक कर बताते रहे। हालांकि दोनों को अपने किये का कोई मलाल नहीं है। लड़की ने बताया कि वह डीजे बहुत प्यार करती है। वे कुछ समय पहले मोहल्ले में ही आते-जाते मिले और यहीं से दोस्ती प्यार में बदल गई। यह बात मेरे परिवार को पता चल गई। वे डीजे से मिलने से मुझे रोकते थे। इसके बाद भी हम मिलते रहे। दो दिन पहले हमें उन्होंने साथ में देखा और डीजे की पिटाई कर दी। मुझे भी उनका गुस्सा झेलना पड़ा। यहीं से हमारे मन में साथ रहने और परिवार से दूर जाने की ख्याल आया। क्याेंकि पिता पुलिस में हैं, इसलिए डर था कि यदि भागे तो वे हमें खोज लेंगे और हमें मारेंगे। इसी कारण डीजे ने जब प्लानिंग बताई तो मैं उसके साथ हो गई।

रात के खाने में गोलियां मिला दी थी 

इसके बाद हमने प्लान किया कि नींद की गोली खिलाकर वारदात को अंजाम देंगे, लेकिन मेडिकल से गोलियां नहीं मिल पाईं। इसके बाद डीजे दूसरी गोली लेकर आया और शाम को मुझे दे गया। मैंने रात में गोलियां खाने में मिला दी। डीजे ने हत्या के लिए पहले ही 500 रुपए में एक हथियार खरीद लिया था। रात साढ़े 3 बजे जब दोनों गहरी नींद में थे तभी मैंने डीजे को फोन कर बुला लिया। इसके बाद डीजे आया और बाहर वाले कमरे में सो रही मां को पहले हमने मारा। मां की चीख सुन पिता उठ गए और बाहर आते ही डीजे ने उन पर भी हमला कर दिया।

शोर ज्यादा होने के कारण मामले को संभालने के लिए बेटी कुत्ता लेकर रैकी करने लगी। इसके बाद आलमारी में रखे 1.19 लाख रुपए लिए और रवाना हो गए। वे दोनों राजस्थान के प्रतापगढ़ में शिफ्ट होना चाहते थे, इसलिए वे मंदसौर के रास्ते राजस्थान भाग रहे थे, लेकिन एक फोन के कारण पुलिस ने हमें मंदसौर में पकड़ लिया।

डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने बताया कि पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही शर्मा दंपती की हत्या करने वाले आरोपी धनंजय और उसकी नाबालिग प्रेमिका को मंदसौर की एक होटल से गिरफ्तार कर लिया है। वे दोनों बाइक से भागे थे। वहां की पुलिस ने होटल से पकड़ा और फिर इंदौर पुलिस उन्हें ले आई।

19 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here