Loading...    
   


BF के लिए हाई प्रोफाइल लड़कों को फंसाने वाली बार डांसर गिरफ्तार - INDORE NEWS

इंदौर
। इंदौर पुलिस ने रियल एस्टेट कारोबारी प्रीति जैन उर्फ ड्रग्स वाली आंटी के बेटे यश जैन की गर्लफ्रेंड आफरीन और तरन्नुम खान को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि आफरीन अपने बॉयफ्रेंड के लिए हाई प्रोफाइल लड़कों को अश्लील वीडियो चैट करके अपने जाल में फंसाती थी और उन्हें ड्रग्स लेने के लिए उकसाती थी। इस तरह वह अपने बॉयफ्रेंड के लिए नए ग्राहक पैदा करती थी।

बार में डांस करके हाई प्रोफाइल लोगों तक पहुंचती थी

इंदौर पुलिस के मुताबिक आफरीन उर्फ तरन्नुम खान बार में डांस करती है। वह बार में आए हाई प्रोफाइल ग्राहकों के लिए डांस करती है और शराब परोसती है। इस तरह वह अपने शिकार की तलाश करती थी। डांस और शराब के दौरान शिकार की पहचान हो जाने के बाद मोबाइल नंबर एक्सचेंज कर लिए जाते थे। 

हाईप्रोफाइल लोगों को अश्लील वीडियो चैटिंग से ड्रग्स लेने के लिए उकसाती थी

फिर उनके साथ अश्लील वीडियो चैट करने लगती थी। जब लड़के उसके जाल में पूरी तरह फस जाते थे तो उन्हें ड्रग्स लेने के लिए उकसाती थी। इस तरह लड़की अपने बॉयफ्रेंड की मां प्रीति जैन और ड्रग्स वाली आंटी के लिए नए ग्राहक तैयार करती थी। उसका बार अटेंडर फ्रेंड नशीले पदार्थों की सप्लाई करता था। 

सोशल मीडिया पर भी आकर्षक तस्वीरें और वीडियो शेयर करती थी

इंस्टाग्राम और फेसबुक पर आफीन खान की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपनी आकर्षक तस्वीरें और वीडियो शेयर कर वह युवाओं को फांसती। पुलिस के मुताबिक शहर के कईं युवक आफीन खान के जरिए उसके बॉयफ्रेंड यश जैन से मिलते थे, जो उन्हें ड्रग्स सप्लाई करने के लिए अपने बार टेंडर साथी से मिलवा देता था। बार टेंडर युवकों को ड्रग्स बेच कर धंधा आगे बढ़ाता था। आरोपी आंटी का बेटा यश कई युवकों को ड्रग्स के धंधे में उतार चुका है। 

ड्रग्स वाली आंटी से पुलिस की पूछताछ में मिल रहे कई आरोपियों के सुराग

आपको बता दें कि इंदौर ड्रग्स केस की मुख्य आरोपी काजल उर्फ प्रीति जैन से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। वह जो जानकारी देती है उसके आधार पर आगे की कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है। ड्रग्स वाली आंटी के कॉन्टैक्ट में रहे लोगों की तलाश भी पुलिस कर रही है। इस मामले में आरोपी आंटी और उसके सहयोगी सागर जैन से जुड़े तकरीबन 26 संभावित आरोपियों की सूची पुलिस ने बना ली है।

इंदौर ड्रग्स रैकेट केस में अभी होंगी कई और गिरफ्तारियां, पुलिस ने बनाई लिस्ट

इंदौर डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने बीते दिनों बताया था कि 26 संभावित आरोपियों की सूची में से 8 को चिन्हित कर कार्रवाई के लिए उनके नाम भी बढ़ा दिए गए हैं। आने वाले समय में इस पूरे मामले में कई और गिरफ्तारियां हो सकती हैं। दिल्ली, मुंबई और गोवा सहित कई अन्य राज्यों में भी आंटी व सागर जैन के कॉन्टैक्ट मिले हैं लेकिन उनके बारे में अभी किसी तरह की कोई जानकारी नहीं जुटाई जा सकी है. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे कार्रवाई होगी।

26 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here