TOM & JERRY की MOVIE का Trailer (2021) लांच, पढ़िए दोनों बच्चों को क्या सिखाते हैं

हर समय के बच्चों का फेमस कार्टून कैरेक्टर टॉम एंड जेरी अब जल्दी बड़े पर्दे पर दिखाई देगा।  जी हां, मार्च 2021 में टॉम एंड जेरी की फिल्म रिलीज होगी जिसका कि ट्रेलर हाल ही में लॉन्च हुआ। यह पहली बार है कि जब फिल्म में एनिमेशन के साथ लाइव एक्शन भी होगा। ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही इस फिल्म की काफी चर्चा है। यह दोनों कार्टून कैरेक्टर जीवन को हंसते खेलते जीना सिखाते हैं।

बड़े प्रतियोगी से डरना नहीं, बुद्धि और आत्मविश्वास आपको सफल बनाता है

यह कार्टून कैरेक्टर हमें सिखाते हैं कि जीवन में साइज मायने नहीं रखता। जेरी छोटा है पर अपनी तीव्र बुद्धि और आत्मविश्वास के बल पर टॉम को लगातार मात देता है। हमें हमेशा एक टीम की तरह काम करना चाहिए। टॉम एंड जेरी दोनों लड़ाई करते हैं परंतु मुश्किल परिस्थिति में दोनों एक हो जाते हैं और मिलकर जीवन की समस्याएं सुलझाते हैं। साथ ही टॉम एंड जेरी यह भी सिखाते हैं कि सफलता का ही एक हिस्सा असफलता होती है और हमें हमेशा लगातार कोशिश करते रहना चाहिए। 

सफलता के लिए जुनून और विनम्रता दोनों एक साथ होना चाहिए

टॉम एंड जेरी मुश्किल हालातों में हमेशा मजबूत बने रहते हैं और टॉम एंड जेरी को एक दूसरे से बड़ा खास लगाव है। वे एक दूसरे के बिना रह नहीं सकते। टॉम एंड जेरी सिखाते हैं कि लक्ष्य के प्रति हमेशा जुनून रखें। जुनून और विनम्रता दोनों को एक साथ होने चाहिए तभी हम बड़े से बड़ा काम कर सकते हैं। टॉम एंड जेरी सिखाते हैं कि हमें हमेशा मुश्किल हालात में भी मजबूत बने रहना चाहिए और मुश्किलों का हंसकर सामना करना चाहिए।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !