Loading...    
   


मध्य प्रदेश के 4 नए जिलों में कोरोना कंट्रोल के लिए प्रतिबंध लगाने के निर्देश - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश के 5 जिलों (इंदौर, भोपाल, ग्वालियर, विदिशा और रतलाम) में लाइट कर्फ्यू लगाने के बाद अब 4 नए जिलों में कलेक्टरों को प्रतिबंधात्मक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है।

शिवपुरी, दतिया, अशोक नगर और धार में संक्रमण रोकने प्रतिबंध लगाने के निर्देश

रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना समीक्षा बैठक भी की। बैठक के दौरान यह तय हुआ कि राज्य के 5 जिलों में नाइट कर्फ्यू के बाद 4 और जिलों में शिवराज सरकार सख्त कदम उठा सकती है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कोरोना की समीक्षा बैठक के बाद शिवपुरी, दतिया, अशोक नगर और धार जिलों के कलेक्टरों से कहा कि वे अपने यहां संक्रमण रोकने के लिए आवश्यक प्रतिबंध लगाएं।

बाजार में त्योहारी भीड़ के कारण संक्रमण बढ़ गया: सीएम शिवराज सिंह चौहान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने अधिक संक्रमण दर वाले जिलों के जिलाधिकारियों से संक्रमण रोकने, अपनाए गए उपायों की जानकारी ली थी। इस बैठक में जिलाधिकारी ने बताया कि त्योहारों के कारण बाजारों में भीड़ बढ़ी थी। इसके कारण ही कोरोना के मामले दोबारा बढ़ने लगे हैं। राज्य में अलग-अलग जिलों में कोरोना संक्रमण बढ़ने की दर अलग-अलग है लेकिन इंदौर, भोपाल, विदिशा, रतलाम, ग्वालियर, शिवपुरी, दतिया, अशोक नगर और धार जिलों में पॉजिटिविटी रेट सबसे ज्यादा है। 

23 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here