Loading...    
   


कमलनाथ दिल्ली में, कांग्रेस विधायक भोपाल के लिए रवाना - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री कमल नाथ दिल्ली में है जबकि प्रदेशभर से कांग्रेस विधायकों की भोपाल के लिए रवानगी शुरू हो गई है। सोमवार से कांग्रेस के विधायक भोपाल आना शुरू हो जाएंगे। कमलनाथ दिल्ली क्यों गए हैं, इस प्रश्न का उत्तर अभी तक नहीं मिला। 

कमलनाथ किस चीज को मैनेज करने के लिए दिल्ली गए हैं 

विधानसभा चुनाव 2018 से कमलनाथ ने अपना परमानेंट एड्रेस भोपाल कर लिया है। इससे पहले तक वह हमेशा दिल्ली में मिलते थे। विधानसभा उपचुनाव 2020 के चलते कमलनाथ ने किसी भी दूसरे काम के लिए समय नहीं निकाला। नतीजे आने से पहले विधायकों से सौदेबाजी का खेल भी मध्यप्रदेश में चल रहा है। ऐसी स्थिति में जबकि कमलनाथ खुद कह चुके हैं कि उनके विधायकों पर डोरे डाले जा रहे हैं, स्वाभाविक प्रश्न उपस्थित होता है कि वह भोपाल छोड़कर दिल्ली क्यों गए हैं। 

कमलनाथ विरोधी मुकुल वासनिक के संपर्क में 

मध्यप्रदेश में ऐसे कांग्रेस नेता जो कमलनाथ को पसंद नहीं करते, उपचुनाव में मतदान के बाद मुकुल वासनिक के संपर्क में आ रहे हैं। मध्यप्रदेश में कांग्रेस का एक वर्ग यह समझने की कोशिश कर रहा है कि क्या कांग्रेस हाईकमान मध्यप्रदेश के मामले में कोई ऐसा डिसीजन लेने की स्थिति में है, जो कमलनाथ को पसंद ना हो। दरअसल, कांग्रेस पार्टी में कई पद रिक्त पड़े हुए हैं। युवक कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष और एनएसयूआई का प्रदेश अध्यक्ष लंबे समय से नहीं बदला है। कुणाल चौधरी और विपिन वानखेड़े के पास संगठन के लिए समय नहीं है क्योंकि दोनों विधायक बन चुके हैं।

08 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here