Loading...    
   


मध्य प्रदेश के कई शहरों में कोरोना के कारण लॉकडाउन की संभावना, गृहमंत्री का यू-टर्न, सीएम ने मीटिंग बुलाई - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश के कई शहरों में कोरोनावायरस संक्रमण के कारण लॉकडाउन की संभावना जताई जा रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दोपहर 3:00 बजे इस संदर्भ में एक मीटिंग बुलाई है। माना जा रहा है कि टोटल लॉकडाउन तो नहीं लेकिन बाजार पर प्रतिबंध और रात का कर्फ्यू लगाया जा सकता है।

लॉकडाउन के मामले में गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का यू-टर्न

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने 1 दिन पहले कहा था कि प्रदेश में कहीं पर भी लॉकडाउन के लिए सरकार की कोई योजना नहीं है और स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है लेकिन आज गृहमंत्री का बयान बदल गया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में #Covid_19 के बढ़ते मामले चिंता का विषय हैं। इस समय हर नागरिक को सावधान रहने की जरूरत है। सरकार ने सावधानी और सुरक्षा के लिहाज से सारे विकल्प खुले रखे हैं। इस संबंध में गृह विभाग सभी जरूरी निर्णय आज शाम तक लेगा। 

उज्जैन के बाद भोपाल में फेस मास्क पर जेल 

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों के लिए प्राइवेट अस्पतालों के आईसीयू वार्ड पूरी तरह से फुल बताए जा रहे हैं। सरकारी अस्पताल में बिस्तर खाली है परंतु डॉक्टरों के व्यवहार के डर से मिडिल क्लास और अपर मिडिल क्लास के लोग भर्ती होने से डरते हैं। उज्जैन में कलेक्टर ने बिना फेस मास्क घर से बाहर निकलने वालों को 10 घंटे खुली जेल की घोषणा कर दी है उसके बाद भोपाल में भी इसी प्रकार की घोषणा की गई है।

20 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here