Loading...    
   


INDORE में प्यारे मियां का बंगला तोड़ा, नाबालिग लड़कियों से वेश्यावृत्ति करवाता था - MP NEWS

इंदौर
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल एवं कारपोरेट मेट्रो सिटी इंदौर के करोड़पति कारोबारियों की प्राइवेट पार्टी में 18 साल से कम उम्र की लड़कियों को सप्लाई करने वाले प्यारे मियां का बंगला तोड़ दिया गया। 

प्यारे मियां के बंगले में आपत्तिजनक चीजें मिली, टेंट हाउस में बार कैबिनेट

इंदौर के पॉश इलाके लालाराम नगर में प्यारे मिया का दो मंजिला बंगला था। जिसे आज नष्ट किया गया। जानकारी के मुताबिक मियां के बंगले से कई आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई हैं। प्यारे मियां ने अपने दो मंजिला बंगले की छत पर एक लग्जरी पेंटहाउस बना रखा था। जिसमें उसने बार केबिनेट भी बना रखा था। कार्रवाई के दौरान मौके से लाखों की कीमत वाली विदेशी शराब की बोतले मिली हैं। इतना ही नहीं मिया के पेंटहाउस में रखे सोफे के नीचे हथियार(तलवार) भी मिली है।

बता दें कि प्यारे मियां की कई संपत्तियों पर बुल्डोजर चल चुका है। भोपाल के तलैया थाना में स्थित उसका एक मैरिज हॉल था, जहां प्यारे लड़कियों को पार्टी में बुला कर उन्हें शराब पिलाता था और फिर उनके साथ दुष्कर्म करता था। इसकी पोल खुलने के अगले दिन ही शिवराज सरकार ने इसके ठिकाने को ध्वस्त करा दिया था।

पाकिस्तान से भी कनेक्शन
जानकारी के मुताबिक जिन लोगों का मियां के साथ उठना-बैठना है वो सभी लोगों किसी आतंकी संगठन या पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई से जुड़े हुए हैं। पुलिस को शक है कि प्यारे मियां के कनेक्शन अंडरवर्ल्ड में भी हैं. पुलिस इसकी पड़ताल कर चुकी है।

ड्रग्स के धंधे में भी लिप्त
पुलिस को मियां के बड़े ड्रग्स माफियाओं के संपर्क में होने के सुबूत मिले थे। मियां उनके लिए काम भी कर रहा था।

वाइल्ड लाइफ एक्ट के तहत भी मामला दर्ज
मियां पर वन्य अधिनियम के तहत भी केस दर्ज हैं। मियां पर गैर कानूनी तरीके से साभार के सींग रखने का आरोप है। प्यारे मियां के अंसल अपार्टमेंट के फ्लैट से सांभर के सींग जब्त किए गए थे. जिन्हें कोर्ट में पेश किया गया था।

20 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here