Loading...    
   


रतलाम के सैलाना में पुरानी पेंशन के लिए कर्मचारियों का हल्ला बोल - MP EMPLOYEE NEWS

रतलाम
। ओल्ड पेंशन स्कीम के लिए रतलाम में विभिन्न कर्मचारी संगठनों ने हल्ला बोल कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में सैकड़ों कर्मचारियों ने उपस्थित कराकर पुरानी पेंशन स्कीम का समर्थन किया। इसी के साथ ऐलान किया गया दीपावली के त्यौहार के बात ओल्ड पेंशन स्कीम के लिए सरकार के खिलाफ हल्ला बोल, तेज किया जाएगा।

ट्राईबल वेलफेयर टीचर्स एसोसिएशन ब्लॉक सैलाना द्वारा आयोजित धरना प्रदर्शन में नेशनल मूवमेंट ऑफ ओल्ड पेंशन स्कीम Nmops mp के साथ ही विभिन्न कर्मचारी संगठनों ने समर्थन देते हुए वरिष्ठ कर्मचारी नेता आदरणीय श्याम टेकवानी जी की अध्यक्षता और मुख्य अतिथि Nmops mp के वरिष्ठ प्रांतीय उपाध्यक्ष शेख मोहम्मद हनीफ साथ ही विशेष अतिथि के रुप में ट्राईबल वेलफेयर एसोसिएशन के प्रांतीय महामंत्री सुरेश यादव जिलाध्यक्ष नरेंद्र टांक आदरणीय भावना पुरोहित मैडम तथा रतलाम जिले की विभिन्न कर्मचारी संगठनों के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ ही Nmops संभागीय अध्यक्ष कमल देथलिया संभागीय महामंत्री पवन देथलिया रतलाम जिला संयोजक राजीव लवानिया रतलाम जिला अध्यक्ष शैतान सिंह राठौड़ रजनीश चौहान संजय मेहता लतीफ खान सहित कर्मचारी संगठन के महत्वपूर्ण पदाधिकारी और सैकड़ों पेंशन विहीन कर्मचारियों की उपस्थिति में संपन्न हुआ।

सभी वक्ताओं ने पुरानी पेंशन की 1 सूत्री मांग को लेकर एकजुट सामूहिक संघर्ष की आवश्यकता बताते हुए उपस्थित साथियों ने आगामी समय में राष्ट्रव्यापी आंदोलन करने हेतु पुरजोर ढंग से आगे बढ़ने का आव्हान किया। ट्राईबल वेलफेयर टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष डीके सिंगौर ने बताया कि एनपीएस के खिलाफ धरना प्रदर्शन दिवाली त्योहार के बाद और तेज किया जाएगा।

07 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here